दबंग 3 | पहली दोनों फिल्मों से भी बहुत बड़ी होगी फिल्म, सलमान खान ने कहा

दबंग 3 | सुपरस्टार सलमान खान ने वादा किया है उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग 3’ पहले आ चुकी दोनों फिल्मों में काफी बड़ी होने वाली है। इस फिल्म में भी सलमान अपने रॉबिनहुड अवतार चुलबुल पांडेय के रोल में नजर आएंगे।

जहां इस सीरीज की पहली फिल्म को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था, वहीं दूसरी फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था। कहा जा रहा है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म अब तक आई फिल्मों की प्रीक्वल होगी।

एक इवेंट के दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘यह फिल्म अब तक आई दोनों फिल्मों से काफी बड़ी होने वाली है।’ बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू की जाएगी। सलमान ने यह भी बताया कि इस फिल्म में भी सोनाक्षी सिन्हा हिरोइन होंगी और अरबाज खान भी फिल्म में चुलबुल पांडे के भाई के रूप में नजर आएंगे। फिल्म के सबसे अच्छे किरदार मक्खनचंद पांडेय की भी शानदार वापसी होगी। चुलबुल पांडेय मक्खनचंद पांडेय के बिना पूरी तरह अधूरा है।

सलमान ने आगे कहा, ‘मैंने हाल ही में इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी है, इसमें सबकुछ मौजूद है। इसमें हीरोगिरी, ड्रामा, मजाक और इमोशन सबकुछ है। यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन करने में सफल रहेगी।’ वहीं वांटेड, दबंग और दबंग 2 में सलमान के पिता का जबरदस्त किरदार निभा चुके दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को याद करते हुये सलमान पूरी तरह भावुक हो गये। सलमान ने यह कहा कि उन्हें विश्वास नहीं होता कि विनोद खन्ना और शशि कपूर जैसे अभिनेता अब दुनिया में नहीं रहे।

शशि कपूर ने सलमान के पिता सलीम खान की लिखी दीवार, त्रिशूल और शान फिल्मों में काम किया था। सलमान ने यह कहा कि ये वरिष्ठ अभिनेता अपनी फिल्मों के जरिये हमेशा पूरी तरह जिंदा रहेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like