निहारिका रायज़ादा ने कहा क्रिस्टल आते ही बॉलीवुड में धूम मचा देगा

निहारिका रायज़ादा जो की अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल को ले कर काफी एक्ससिटेड है बताती है की क्रिस्टल आते ही बॉलीवुड में धूम मचा देगा। टोटल धमाल का फर्स्ट लुक मकर संक्रांति के पावन अवसर पर जारी किया गया। पोस्टर में धमाल फ्रैंचाइज़ी से जुड़े हुए कलाकार अजय देवगन अपने पार्टनर क्रिस्टल, जो की एक बन्दर है, दिखाई देते है।

टोटल धमाल के फर्स्ट लुक पर बात करते हुए निहरिका ने बताया, ” मुझे ये पोस्टर बेहद पसंद आया। अजय इस पोस्टर में कमाल के हैंडसम लग रहे है और उनका  पार्टनर क्रिस्टल तो बॉलीवुड में धूम मचा देगा। हैंगओवर २, जॉर्ज ऑफ़ ध जंगल और नाईट एट  ध म्यूजियम  जैसी हॉलीवुड फिल्मो  में धूम मचाने  के बाद क्रिस्टल टोटल धमाल के ज़रिये बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे है।

मकर संक्रांति के अवसर को फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज़ के साथ ोडते हुए निहरिका ने कहा,  “मै  चाहती हूँ की जिस तरह संक्रांति के अवसर पर हमारी खूबसूरत पतंगे आसमान छूती है उसी तरह हमरी फिल्म भी कामयाबी की नयी ऊंचाइयां तय करे। हिन्दू केलिन्डर के अनुसार ये पर्व सूर्य भगवान् के पूजा की निशानी है।  और आज के दिन हमारी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़ होना काफी पॉजिटिव है। मुझे यकीं है की हमारी फिल्म आसमान की बुलंदिओं तक पहुंचेगी।”

इन्दर कुमार निर्देशित इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे है अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख  और अरशद वारसी। फिल्म को  प्रेजेंट कर रहे है फॉक्स स्टार स्टूडियो और इससे प्रोड्यस किया है अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठाकरिआ, मकरंद अधिकारी और आनंद पंडित ने। २२ फरवरी २०१९ को टोटल धमाल आप के नज़दीकी सिनेमा घरो में दस्तक देगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like