क्रेजी किंग का जीत जाएंगे हम गाना मचा रहा है धमाल

क्रेजी किंग का नया सॉन्ग जीत जाएंगे हम रिलीज़ हो गया है, और तेजी से वायरल हो रहा है। रैपर क्रेजी किंग के इस गाने को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना जैसे भयंकर महामारी से गुजर रही है, वही रैपर क्रेजी किंग अपने नए सॉन्ग “जीत जाएंगे हम” के जरिए लोगों प्रोत्साहित करने के साथ ही लोगों में एक उम्मीद की किरण भी जगा रहे हैं।

कुछ लोगों पर कोरोना का गहरा प्रभाव पड़ा है। ऐसे लोगों को मोटिवेट करने के लिए रैपर क्रेजी किंग के साथ ही कई और सिंगर ये गाना लेकर आएं है। इस गाने के पीछे का मुख्य उद्देश्य यही है कि वो लोगों में सकारात्मकता ला सकें।

अपने सॉन्ग के बारे में बात करते हुए, क्रेज़ी किंग ने कहा, “यही मेरे वापस देने का तरीका है। मैं एनर्जी लेवल को हाई रखना चाहता था और एक साधारण मैसेज के साथ लोगों तक पहुंचना चाहता था कि हम सब इस मुश्किल वक्त में एक साथ हैं। इससे लड़ते रहना जारी रखें, धीरे-धीरे चीजें बेहतर हो जाएंगी और हम इस वायरस को हरा देंगे।”

“मैंने गाने पर बहुत मेहनत की है। हमारी पूरी टीम ने गाने की लिरिक्स और कंपोजिशन पर बहुत काम किया। गाने को बहुत ही खूबसूरती से लिखा और कंपोज किया गया है। और मैं बहुत खुश हूं कि फैंस इसके साथ जुड़ रहे हैं और इसे पसंद कर रहे हैं।”

“दुनिया अभी बहुत सी समस्याओं का सामना कर रही है। आर्थिक मंदी, कोरोना महामारी, साइक्लॉन अम्फान, भारत-चीनपाकिस्तान तनाव, भूकंप और बहुत कुछ। ये चीजें हमारे आस पास ही हो रहीं हैं तो लोग इससे बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं, ये गाना इन मुश्किल समयो के दौरान लोगों को प्रेरित करने में मदद करें।”

जीत जाएंगे हम सॉन्ग इस महामारी की दशा को दर्शाते हुआ BDI प्रोडक्शंस द्वारा शुरू किया गया एक पहल है। गाने को कंपोज करने के साथ ही इसे अविजीत रॉय, रिनी चंद्रा और क्रेजी किंग ने गाया है।

इस गाने के बारे में आगे बताते हुए किंग ने कहा, “इस महामारी ने लोगों को पूरी तरह परेशान कर दिया है और इस गाने के द्वारा एक बार फिर हम उन्हें प्रेरित करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं एक आर्टिस्ट हूं, तो मैं लोगों को क्रिएटिव तरह से प्रेरित कर सकता हूं।”

क्रेजी किंग ने इससे पहले अपने सॉन्ग ‘रब मौला’ से खूब धमाल मचाया था। और इस गाने को उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ को डेडिकेट किया था। बता दें कि उन्होंने एक और सॉन्ग “भाभी द वेडिंग” जारी किया था, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिला और सॉन्ग हिट हुआ।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, क्रेजी किंग ने कहा, “फिलहाल अभी मैं ‘जीत जाएंगे हम’ की सक्सेस का मजा ले रहा हूं। आगे भी मेरे पास कुछ और इंट्रेस्टिंग गाने हैं, औऱ मुझे यकीन है कि वो गाने भी मेरे फैंस को जरूर पसंद आएंगे। मेरे पास पिया मोरे, हीर- रांझा, मेरी कहानी, ओ रे पिया, ब्युटिफुल जैसे कई गाने पाइपलाइन में है।

जीत जाएंगे हम गाने के साथ क्रेजी किंग ने यूट्यूब पर डेब्यू किया है। ये पहला गाना है जिसे किंग ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है।

आप लोग इसे देखें और आगे भी मनोरंजन के लिए इनके यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like