कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई तमन्ना भाटिया

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पायीं गई थी, और वो हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट थी, लेकिन अब तमन्ना भाटिया ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है और बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई है।

दरअसल तमन्ना भाटिया हैदराबाद में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही थीं। और इस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर आने लगे और टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयीं थी, जिसके बाद तमन्ना हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट थी। लेकिन अब दुबारा टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयीं है। हालांकि अभी वह घर पर ही क्वारंटीन रहेंगी।

तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, “वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी सावधानियां बरत रहे थे लेकिन इसके बावजूद मुझे पिछले हफ्ते थोड़ा बुखार हुआ।

जरूरी उपचार लेने के साथ ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव निकला। मैं हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी। डॉक्टरों द्वारा उचित उपचार के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।”

तमन्ना ने आगे लिखा, “ये हफ्ता काफी मुश्किलों से भरा था और अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रही हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। फिलहाल मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। आप सभी के प्यार, पॉजिविटी और कंसर्न के लिए एक बड़ा वर्चुअल हग। सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें।”

तमन्ना भाटिया के इस पोस्ट पर फैंस अपनी चिंता जता रहे हैं, और उनके पूरी तरह जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like