“बिग बॉस” की इस सेलिब्रिटी का ऐसा रिश्ता है अक्षय कुमार से कि पूछो मत!

“बिग बॉस” की इस सेलिब्रिटी का ऐसा रिश्ता है अक्षय कुमार से कि पूछो मत! , टीवी विवादों से भरा रियलिटी शो “बिग बॉस” के घर के सदस्यों ने अपने रंग दिखाने शुरु कर दिए हैं। अलग-अलग आर्थिक, सामाजिक और शैक्षिक पृष्ठभूमियों से आने वाले लोग अपने अंदाज़ और मिज़ाज से मनोरंजन का तड़का लगाते हैं। इस तड़के को और चटपटा बनाते हैं वो मेहमान, जो विदेशों से बिग बॉस के घर में पहुंचते हैं। इस सेलेब्रिटी रिएलिटी शो के तकरीबन हर शो में विदेशी मेहमान नज़र आते रहे हैं।

बिग बॉस के दूसरे सीज़न का हिस्सा जेड गुडी बनीं। इस सीज़न को शिल्पा शेट्टी ने होस्ट किया था। जेड और शिल्पा में छत्तीस का आंकड़ा रह चुका था। जब शिल्पा 2002 में यूके में बिग ब्रदर 3 का हिस्सा बनी थीं। इस शो में जेड और शिल्पा की लड़ाई सुर्खियों में रही थी। हालांकि जेड बिग बॉस में सिर्फ़ 2 दिन की मेहमान बनीं, क्योंकि उन्हें सर्वाइल कैंसर निकलने पर शो छोड़ना पड़ा था। 22 मार्च 2009 को जेड की मृत्यु हो गयी। बिग बॉस के सीज़न 3 को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था। इस शो में पॉलिश-जर्मन मॉडस क्लॉडिया सीज़ला मेहमान बनीं। क्लॉडिया की बिग बॉस में प्रेजेंस यादगार नहीं रही। हालांकि बॉलीवुड फ़िल्मों में क्लॉडिया अक्सर डांस करते हुए दिख जाती हैं।

चौथे सीज़न से बिग बॉस की कमान सलमान ख़ान के हाथों में आ गयी। इस शो में पाकिस्तानी टेलीविज़न होस्ट और एक्टर अली सलीम मेहमान बने। अली अपने दूसरे रूप बेगम नवाज़िश अली के लिए जाने जाते हैं। इसी सीज़न में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीणा मलिक शो का हिस्सा बनीं। वीणा शो की चर्चित सदस्य रहीं। अश्मित पटेल के साथ उनकी रिलेशनशिप शो की हाइलाइट रही।

बिग बॉस का सीज़न 5 संजय दत्त ने होस्ट किया था। हालांकि बीच-बीच में उन्हें सलमान ख़ान का सपोर्ट भी मिलता रहा। इस सीज़न में दर्शकों ने अफ़गानिस्तान की विदा समदज़ई को देखा। विदा एक्ट्रेस और मॉडल हैं। 2003 में वो मिस अफ़गानिस्तान रही थीं। 1974 के बाद वो पहली अफ़गानी महिला थीं, जिसने किसी ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया हो।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like