कमांडो 2 में आ गया भूल भुलैय्या का टाइटिल ट्रैक, वीडियो

कमांडो 2 में आ गया भूल भुलैय्या का टाइटिल ट्रैक, वीडियो , ‘भूल भुलैया’ का टाइटल ट्रेक… वो भी विद्युत जामवाल की फिल्म में। अजीब लगता है, लेकिन है। ‘भूल भुलैया’ के गाने ‘हरे कृष्णा हरे राम’ को ‘कमांडो 2’ में शामिल किया गया है। इसे गाने के तामझाम जरूर बदले हैं लेकिन आत्मा वही है।

बस थोड़ा फर्क ये है कि गाने में इस बार राम और कृष्ण का स्थान बदल दिया गया है। गौरव रोशिन और प्रीतम के कंपोज किये गए इस गाने को अरमान मालिक , रितिका और रफ़्तार ने गाया है। स्टाइलिश लुक के साथ शूट किये गए किये इस गाने में विद्युत को नाचते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म ‘कमांडो 2’ का एक गाना शुक्रवार को रिलीज़ हुआ। गाने में फिल्म के लीड स्टार विद्युत जामवाल ,फ्रेडी दारूवाला ,ईशा गुप्ता और अदा खान नज़र आ रही हैं। कॉमेडियन देवेन भोजानी डायरेक्टेड फिल्म ‘कमांडो 2’ , साल 2013 में आई फिल्म ‘कमांडो’ का सीक्वल है और इस बार भी विद्युत जामवाल ही अपने बेहतरीन एक्शन के साथ लीड रोल में हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like