कमांडो 2 ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया के सामने घुटने टेके

कमांडो 2 ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया के सामने घुटने टेके , कमांडो 2 ने हफ्तेभर में 23 करोड़ रुपए की कमाई की थी। शुक्रवार से इसकी हालत खराब है। ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का सामना यह ‘कमांडो’ नहीं कर पा रहा है।

जब से वरुण धवन स्टारर फिल्म रिलीज हुई है, तब से विद्युत जामवाल की फिल्म की कमाई जरा-सी रह गई है। बीते वीकेंड पर ‘कमांडो 2’ को केवल 1.50 करोड़ रुपए मिले। इन तीन दिनों में इसे कम से कम तीन करोड़ रुपए की कमाई तो करना ही थी।

पहले दिन इस फिल्म के हिंदी संस्करण को जरूर लगभग साढ़े चार करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। खूब मारधाड़ वाली यह फिल्म महंगी है, लागत वसूलने में पसीने आ जाएंगे। इसे 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। विद्युत् जामवाल ने इन स्टंट्स के लिए कोई मदद नहीं ली है और न ही किसी डबल बॉडी को इस्तेमाल किया है। इसमें ईशा गुप्ता और अदा शर्मा भी हैं। फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रहें हैं विपुल अमृतलाल शाह। इन्होंने ही पहली फिल्म भी बनाई थी। निर्देशन देवेन भोजानी का है।

पहली ‘कमांडो’ ने 24 करोड़ रुपए की कुल कमाई की थी। नई फिल्म को 24.57 करोड़ मिल गए हैं। यह इस फिल्म के तमिल, तेलुगु और हिंदी संस्करणों की कमाई है। पिछले हफ्ते के आम दिनों में इस फिल्म ने औसतन 1.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसकी कमाई कम होती जा रही है, फायदा कुछ खास नहीं होगा।

You might also like