कॉमेडी नाइट्स बचाओ होगा ऑफ एयर, वजह है रही ये

कॉमेडी नाइट्स बचाओ होगा ऑफ एयर, वजह है रही ये , कहने को तो कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा एक कॉमेडी शो है, लेकिन कई सेलिब्रटीज़ के लिए ये शो ट्रेजडी बन गया। शायद इसीलिए साल 2016 का ये सबसे विवादित शो रहा है और अब शो का पर्दा गिरने वाला है, जिसके पीछे विवादों को एक वजह बताया जा रहा है।

कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा का फॉर्मेट रोस्टिंग पर आधारित है। इस शो में आने वाले सेलिब्रटी मेहमानों की खिंचाई की जाती है। कुछ सेलिब्रटीज़ तो इसे एंजॉय करते थे, मगर कुछ नाराज़ हो जाते थे। शो को कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह होस्ट करते थे। बाद में जब शो को रिवाइज़ किया गया तो मोना सिंह होस्ट करने लगीं। बताया जाता है कि तमाम कोशिशों के बाद भी शो को टीआरपी नहीं मिली, जबकि विवादों ख़ूब मिले।

यह शो कई बार विवादों में रहा। कहा जा रहा है कि शो के ऑफ एयर होने के पीछे का कारण शो का विवादों में रहना है। कुछ दिनों पहले की जॉन अब्राहम अपनी फिल्‍म ‘फोर्स 2’ के प्रमोशन के लिए आये थे लेकिन शो में नाखुश होकर वे बीच में ही शो से उठकर चले गये थे।

इससे पहले तनिष्‍ठा मुखर्जी और लीजा हेडन के भी इस शो से नाराज होने की खबरें आ चुकी थी। तनिष्‍ठा मुखर्जी तो शो से इतना नाराज हुई थी कि उन्‍होंने फेसबुक पर एक लंबा-चौडा पोस्‍ट भी किया था। कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने उनका समर्थन भी किया था। बताया जा रहा है कि तमाम कोशिशों के बावजूद शो की टीआरपी तो नहीं बढ़ी लेकिन शो विवादों में जरूर रही।

इस सबको देखते हुए कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा को अगले साल फरवरी से ऑफ़ एयर किया जा रहा है।हालांकि इस बारे में कृष्णा ने सिर्फ़ यह कहा है कि किसी कंट्रोवर्सी की वजह से शो आॅफ एयर नहीं किया जा रहा है। शो के आॅफ एयर होने की वजह यह है कि शो अपने सेचुरेशन प्वाइंट पर पहुंच चुका है और इसलिए उन्होंने निर्णय लिया है कि अब वो इस शो का नया सीज़न दर्शकों के सामने नहीं लायेंगे।

वहीं दूसरी तरफ ख़बर यह भी है कि सोनी टीवी के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और लाइफ ओके के शो ‘बहू हमारी रजनीकांत’ को भी आॅफ एयर करने की बात की जा रही है, लेकिन अब तक इन शोज़ के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like