महमूद ने राजेश खन्ना को उनकी आदत के लिए मारा था चांटा

महमूद ने राजेश खन्ना को उनकी आदत के लिए मारा था चांटा , राजेश खन्ना सुपरस्टार थे और सेट पर देर से आने के लिए मशहूर हुआ करते थे। सुबह नौ बजे की शिफ्ट हो तो वे पहुंचते थे 12 बजे … तो भी निर्माता मानते थे कि जल्दी आ गए। 

बात तब की है जब मेहमूद अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘जनता हवलदार’ बना रहे थे। वे इस फिल्म में एक्टर भी थे और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भी संभाल रहे थे।

हद तो तब हो गई जब एक दिन राजेेश खन्ना सुबह दस बजे के कॉल पर दोपहर तीन बजे तक नहीं पहुंचे। यही वो वक्त था जब महमूद के सब्र का बांध टूट गया। वे सीधेे राजेश खन्ना के कमरे में पहुंचे और तमाचा रसीद करते हुए बोले ‘देख राजेश… तू सुपरस्टार होगा तेरे घर पे! यहां मैंने तुझे अपनी फिल्म करने के लिए पैसे दिए हैं इसलिए जब मैं कहूंगा तब तुझे पहुंचना होगा।’

उस दौर के लोग बताते हैं कि इस वाकये के बाद राजेश खन्ना ने कभी सेट पर पहुंचने में देर नहीं की और ‘जनता हवलदार’ वक्त पर पूरी हुई।

फिल्म में बतौर हीरो राजेश खन्ना को लिया गया था। राजेश खन्ना की देर से आने की आदत से महमूद भी आशंकित थे। महमूद ने तय किया था कि वे अपनी फिल्म को खुद के फार्म हाउस पर शूट करेंगे। उन्हें लग रहा था कि राजेश खन्ना के रहने की व्यवस्था भी यहीं हो जाएगी और वे वक्त पर शूट पर पहुंच जाया करेंगे।

फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। राजेश खन्ना भी फार्म हाउस में रहने के ‍‍लिए तैयार हो गए। लेकिन महमूद की समस्या जस की तस वैसी ही रही जैसा उन्हें अंदेशा था। राजेश खन्ना का देर से शूट पर पहुंचना बदस्तूर जारी था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like