कलर्स चैनल के दो धारावाहिक ट्विस्ट और टर्न के साथ लौटे

कलर्स चैनल के टीवी शो ‘बैरिस्टर बाबू’ जल्द ही आपका मनोरंजन करने के लिए काफी ट्विस्ट और टर्न के साथ वापसी कर रहा है। आने वाला शो पूराने वाले शो से थोड़ा अलग होगा लेकिन दर्शकों को काफी मनोरंजकदायक होगा।

कलर्स चैनल के आने वाले शो में अनिरुद्ध बाबू बोंदिता के लिए एक बड़ा फैसला करने जा रहा है। अनिरुद्ध का यह फैसला दर्शकों के साथ ही साथ घर वाले भी हैरान होने वाले हैं। इस बात का खुलासा शो के नए प्रोमो से हुआ है।

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार की तरफ से शूटिंग शुरू करने की अनुमति मिलने के बाद पिछले महीने के अंतिम सप्ताह से ज्यादातर टीवी धारावाहिकों की शूटिंग शुरू हो गई है।

कलर्स चैनल के धारावाहिक ‘बैरिस्टर बाबू’ और ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ अपने ताजा एपिसोड के साथ सोमवार से अपने निर्धारित समय पर फिर से टीवी पर लौट रहे हैं।

कलर्स चैनल के इन दोनों शो की कहानियों में एक रोमांचक नई दिशा दिखाई जाएगी और दर्शकों को कुछ बेहतरीन स्टोरीलाइन देखने को मिलेंगी। धारावाहिक ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ पहले से ही अपनी अनोखी कहानी के चलते दर्शकों के बीच लोकप्रिय है।

शूटिंग के दौरान इस धारावाहिक में काम करने वाले सभी कलाकार सरकार की तरफ से जारी की गई स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान सभी कलाकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी पूरी तरह से करते हुए नजर आए।

इस शो के निर्माताओं ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सेट पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों को पीपीई किट प्रदान किए हैं।

सभी कर्मचारियों को यह भी हिदायत दी गई है कि काम करते हुए कोई भी कलाकार या कर्मचारी एक दूसरे के शारीरिक रूप से संपर्क में ना आए। इसी बीच में शो की मुख्य अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मेकअप करवाती हुई नजर आईं।

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह इस शो में हीर का किरदार निभा रही है। शो की कहानी के हिसाब से इस समय हीर की शादी होने वाली है और फिलहाल हल्दी की रस्म अदा की जा रही है। इसी दौरान जिज्ञासा सिंह शो में अपनी शादी के हल्दी समारोह के लिए तैयार होती हुई कैमरे में कैद की गईं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like