कॉफी विथ डी को मिली दाउद से धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

कॉफी विथ डी को मिली दाउद से धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला, कॉमेडी की गुत्थी यानि सुनील ग्रोवर स्टारर फिल्म ‘ कॉफी विथ डी ‘ के निर्माता ने दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी दिए जाने की शिकायत दर्ज़ करवाई है।

हालांकि धमकी भरे इन फोन कॉल्स में फिल्म के लीड एक्टर सुनील ग्रोवर का भी नाम है लेकिन सुनील ने ट्वीट के जरिये बताया है कि वो इस मामले में किसी तरह की पुलिस कम्प्लेन करने नहीं जा रहे हैं। इसी हफ़्ते यानि छह जनवरी को रिलीज़ होने जा रही इस कॉमेडी फिल्म में सुनील ग्रोवर एक टीवी पत्रकार की भूमिका में हैं और उनका किरदार कुछ कुछ फेमस टीवी एडिटर अर्नब गोस्वामी से मिलता जुलता है।

इंडिया के मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर बेस्ड कॉमेडी फिल्म ‘ कॉफी विथ डी ‘ के निर्माता विनोद रमानी और निर्देशक विशाल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को की गई शिकायत में कहा है कि उन्हें फोन कर अंडरवर्ल्ड से धमकी दी जा रही है कि वो दाऊद से जुड़े सारे सीन्स फिल्म से हटा लें नहीं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहे। फिल्म के निर्माता और निर्देशक ने इस बावत एक ऑडियो टेप भी पेश किया है जिसमें एक आदमी की आवाज़ है जो ये दावा कर रहा है कि वो दाऊद के ख़ास छोटा शकील का आदमी है।

आडियो टेप में गालियों का इस्तेमाल करते हुए ये कहा गया है कि दाऊद से जुड़े सारे सीन्स को तुरंत फिल्म से हटा दिया जाय। डायरेक्टर विशाल मिश्रा के मुताबिक ये पता नहीं चल सका है कि धमकी देने वाला कौन है , इसलिए सारी जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like