टॉप ट्रेंडिंग स्पॉट पर कायम है क्लास ऑफ 83

हाल ही में रिलीज़ हुई क्लास ऑफ 83 को बेहद सराहना मिल रही है। एक हफ्ते पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च के बाद से ही यह फिल्म भारत में #1 स्थान पर ट्रेंड कर रही है। रोमांचकारी कथानक से लेकर नई प्रतिभाओं को पेश करने तक रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म ने सभी का दिल जीत लिया है।

21 अगस्त को रिलीज़ हुई ‘क्लास ऑफ 83’ पूरे सप्ताह प्लेटफ़ॉर्म पर अपने टॉप ट्रेंडिंग स्पॉट पर कायम रही है। यह एक ड्रामा फिल्म है जो हुसैन जैदी की पुस्तक “द क्लास ऑफ 83” पर आधारित है और पुलिस अकादमी में डीन विजय सिंह (बॉबी देओल) के रूप में शिफ्ट किए गए एक पुलिसकर्मी की कहानी बताई गयी है और प्रशंसक उत्सुकता के साथ फ़िल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे।

फ़िल्म में न केवल दर्शकों ने बॉबी देओल और मनोरंजक कहानी पसंद आ रही है, बल्कि शाहरुख खान और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा पांच नए चेहरे- निनाद महाजनी, भूपेंद्र जादावत, समीर परांजपे, हितेश भोजराज और पृथ्वी प्रताप को लॉन्च करने के लिए भी खूब सराहा जा रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like