चोलिया में होला गुदगुदी भोजपुरी के इस गाने को देखने के बाद खुद पर काबू मुश्किल है

चोलिया में होला गुदगुदी अंकुश राजा का भोजपुरी सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है, तेजी से ये सॉन्ग फैन्स के बीच लोकप्रिय हो रहा है।

उनका ये वीडियो रिलीज हुए थोड़ी ही समय गुजरा है लेकिन उनके इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की भरमार आ गई है। सॉन्ग का हॉट और बोल्ड है। भोजपुरी सॉन्ग चोलिया में होला गुदगुदी को देख फैन्स के पसीने छूट रहे हैं।

इस भोजपुरी सॉन्ग चोलिया में होला गुदगुदी में लड़की की शादी हो चुकी है और उसका शादी से पहले वाला बॉयफ्रेंड उसे अपने पास बुलाता है। लेकिन लड़की ये कहकर मना कर देती है उसकी शादी हो चुकी है और उसका पति बहुत अच्छा है अब उसे किसी और की आवश्यकता नहीं है।

सॉन्ग सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है। इस वीडियो सॉन्ग को कुछ ही देर में 15 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो पर कमेंट कर यूजर ने लिखा की दोनों की जोड़ी शानदार लग रही है।

एक यूजर ने लिखा कि सॉन्ग ने दिल जीत लिया। इस वीडियो सॉन्ग पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर हर तरफ इस सॉन्ग की चर्चा हो रही है।

एलबम कुंवर लेकी, सॉन्ग हमरा मर्दा से, सिंगर अंकुश राज, लिरिकस हरिराम हंसमुखी, म्यूजिक डायरेक्टर रोशन सिंह। इस वीडियो पर कमेंट कर फैन्स इस सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 2019 में यह विडियो गाने ने पूरे बिहार में तहलका मचा दिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like