चित्रागंदा सिंह के साथ तिग्मांशु धूलिया की मनमानी, रो पड़ीं चित्रागंदा सिंह

चित्रागंदा सिंह के साथ तिग्मांशु धूलिया की मनमानी, रो पड़ीं चित्रागंदा सिंह, जी हां, चित्रागंदा सिंह को भी ये उम्मीद नहीं थी कि तिग्मांशु धूलिया उनके साथ ऐसा कर सकते हैं। और चित्रांगदा सिंह ही क्यों किसी को भी अंदाजा नहीं था कि तिग्मांशू धूलिया अपनी ही फिल्म की एक्ट्रेस के साथ ऐसा काम कर सकते हैं लेकिन ये हकीकत है। जाहिर है कि अब चित्रांगदा सिंह टूट चुकी हैं। वो उस रात इतना रोईं कि पूछिए मत।

अब जबकि तिग्मांशु धूलिया की फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है। हालत ये है कि ये फिल्म इतने कम नंबर्स पर खुली थी कि रिलीज़ के एक दिन बाद ही इस फिल्म के शोज़ को सिनेमाघरों से हटाया जाने लगा था।

तो ये बात सामने आ रही है कि साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 के डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने एक्ट्रेस माही गिल के रोल को काफी तवज्जो दी, इसके चलते फिल्म में बाकी कलाकारों की परफॉर्मेंस की वैल्यू को काफी कमतर हो गई। इनमें संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, उनके इंट्रो सीन में बदलाव किए गए। क्लाइमैक्स में उनकी मौत के सीन को काटा गया। उनके मुजरे वाले सीन को आधा किया गया। चित्रांगदा ने इस फिल्म के लिए 30 दिन तक शूटिंग की थी लेकिन उन्होंने जब देखा कि उनके किरदार के साथ क्या किया गया है तो ये देखकर उन्हें रोना आ गया।’

गौरतलब है कि पान सिंह तोमर और हासिल जैसी फिल्में बना चुके तिग्मांशु धूलिया की इस फिल्म को साहेब बीबी गैंग्स्टर फ्रेंचाइज़ी की सबसे कमज़ोर फिल्म माना जा रहा है। इससे पहले आई दोनों फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया था।

एक सूत्र के मुताबिक, ‘हमें पता नहीं है कि आखिर माजरा क्या है। लेकिन फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने माही के केरेक्टर को कुछ ज्यादा ही तवज्जो दी। ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्होंने दूसरे कलाकारों की परवाह न करते हुए माही के रोल पर बहुत ज़्यादा फोकस किया, खासतौर पर चित्रांगदा सिंह के साथ, जो फिल्म में संजय दत्त के अपोजिट एक्ट कर रही थीं।’

सूत्र के मुताबिक, ‘चित्रांगदा के रोल को फिल्म में बुरी तरह काटा गया था और उनके द्वारा शूट किए गए कई सीन्स फिल्म में जगह नहीं बना पाए। उन्हें आखिरी मिनट तक ये फिल्म नहीं दिखाई गई थी। जब उन्होंने पूरी कास्ट और क्रू के साथ मिलकर फिल्म को देखा तो उनकी आंखों में आंसू गए थे। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि उनके रोल के साथ क्या कर दिया गया है।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like