सैरा नरसिम्हा रेड्डी का टीजर रिलीज, चिंरजीवी की 151वीं फिल्म

सैरा नरसिम्हा रेड्डी का टीजर रिलीज, चिंरजीवी की 151वीं फिल्म, सैरा नरसिम्हा रेड्डी का टीजर रिलीज हो गया है। ये फिल्म कई मायनों में बेहद खास है। इसके खास होने की पहली वजह है इस फिल्म के लीडिंग एक्टर मेगास्टार चिंरजीवी। ये चिंरजीवी की 151वीं फिल्म हैं और इसका टीजर इस तेलुगू सुपरस्टार के बर्थडे पर रिलीज किया गया है।

फिल्म का टीजर बेहद शानदार है और ये रिलीज के साथ ही छा गया है। चिरंजीवी एक बार फिर से उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी के किरदार में लार्जर देन लाइफ इमेज के साथ हाजिर हो रहे हैं। फिल्म में चिरंजीवी के अलावा अमिताभ बच्चन, जगपति बाबू, नयनतारा, किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, तमन्ना भाटिया और ब्रह्माजी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के एक्शन की झलक भी फिल्म के टीजर में नजर आ रही है।

सैरा नरसिम्हा रेड्डी को लेकर सबसे ज्यादा इंतजार इसलिए भी हो हो रहा है कि यह आन्ध्र प्रदेश के शुरूआती फ्रीडम फाइटर उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी की बायोपिक है। उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी का नाम भारत के स्वाधीनता संग्राम इतिहास में गर्व से लिया जाता है।

अपनी छापामार युद्ध नीति के चलते एक दौर में उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी अंग्रेजों के लिए परेशानी का सबब बने हुए थे। अब उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी की जिंदगी को पर्दे पर तेलुगू के सबसे बड़े स्टार्स में शुमार चिंरजीवी लेकर आ रहे हैं, तो फैंस भी खासे उत्साहित हैं। बॉलीवुड की ही तरह दक्षिण की अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री में भी इन दिनों बायोपिक का चलन जोर पकड़ रहा है।

फिल्म के खास होने की दूसरी वजह है इसकी स्टारकास्ट। फिल्म में न केवल तेलुगू सिनेमा के दिग्गज एक्टर नजर आएंगे, बल्कि बॉलीवुड के महानायक और तमिल के सुपरस्टार के साथ ही कन्नड सिनेमा के दिग्गज भी नजर आने वाले हैं। ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ बिग बजट मूवी है और जब से इसकी घोषणा हुई है तभी से इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा है।

पिछले दिनों ही जब फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी तब सेट से अमिताभ बच्चन की तस्वीरें भी सामने आई थी। अमिताभ ने खुद इन तस्वीरों को शेयर कर अपने तेलुगू डेब्यू की जानकारी दी थी। फिल्म को चिरंजीवी के बेटे राम चरन ने प्रोड्यूस किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like