छवि पांडे ने प्रेम बंधन में अपने किरदार पर बात की

भारत का प्रमुख हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल दंगल टीवी अपने नवीनतम पेशकश, प्रेम बंधन के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है और इसमें छवि पांडे प्रमुख किरदार के रूप में दिखाई दे रही हैं।

गॉसिपगंज – शो के बारे में बताएं।

छवि पांडे – प्रेम बंधन धर्मी और नैतिक लड़की जानकी श्रीवास्तव की एक दिलचस्प कहानी है, जो अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारी निभाती है। वह एक चौराहे पर है जब वह हर्ष शास्त्री से शादी करने के लिए सहमत हो जाती है, जिसका एक रहस्यमय अतीत है। शो का शीर्षक ‘प्रेम बंधन’ है। दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा क्योंकि इस शो की एक अलग अवधारणा है। यह एक अलग प्रेम कहानी है। यह एक नियमित प्रेम कहानी नहीं है जहां नायक, नायिका मिलते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं।

गॉसिपगंज – कृपया शो में अपनी भूमिका के बारे में बताएं।

छवि पांडे – मेरे चरित्र का नाम जानकी है। वह एक बहुत ही सरल और प्यार करने वाली लड़की है जो अभी तक मजबूत और स्वतंत्र है। वह एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती है और उसके परिवार की बहुत सारी ज़िम्मेदारियाँ हैं और वह अच्छे तरह से ज़िम्मेदारियाँ  निभाती है । वह अपने परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकती है। अपनी पृष्ठभूमि के बावजूद, उन्होंने देश की सबसे बड़ी मोबाइल कंपनियों में से एक नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत की है। मुझे लगता है कि उनका किरदार इन छोटे शहरों की लड़कियों के लिए बहुत भरोसेमंद होगा।

गॉसिपगंज – एकता कपूर के साथ जुड़ना कैसा लगा?

छवि पांडे – बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रोडक्शन का हिस्सा बनना हर अभिनेता का सपना होता है। मुझे इस उद्योग में आए लगभग ८ साल हो चुके हैं और यह पहली बार है, मुझे एकता मैडम के साथ और दंगल टीवी के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है। मैं शुरू में उनसे मिलने के लिए बहुत नर्वस थी लेकिन वह बहुत प्यारी इंसान है। मैं आभारी हूं कि एकता मैडम और दंगल टीवी ने मुझे इस तरह के खूबसूरत शो का हिस्सा बनने का मौका दिया है।

गॉसिपगंज – शो दरभंगा में सेट है। हमें बताएं कि आप इसके बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं?

छवि पांडे – मैं झूठ नहीं बोलती लेकिन प्रेम बंधन का एक हिस्सा होने के कारण मैं उत्साहित थी कि यह बिहार में आधारित हैं। सेटिंग, संवाद, वेशभूषा, सब कुछ बस घर जैसा लगता है। जब मैं बॉम्बे चली गयी, तो मैं खुद को हम ’कहकर संबोधित करती थी, मैं’ नहीं कहती थी। लेकिन मुंबईकरों के लिए यह एक बहुत ही अलग अवधारणा थी। यह शो मुझे अपनी जड़ों को वापस पाने और अपने आप को हम कहने की अनुमति देता है। और मुझे ये बहुत पसंद आराहै।

गॉसिपगंज – अपने प्रशंसकों के लिए कोई संदेश।

छवि पांडे – मैं अपने प्रशंसकों से हमेशा मास्क पहनने और अपने शो प्रेम बंधन को दंगल टीवी पर देखने का आग्रह करूंगी। मैं आपको आश्वस्त करती हूं कि एक बार जब आप देखना शुरू कर देंगे, तो आप इसे प्यार करेंगे और केवल इससे अधिक चाहने लगेंगे। और मैं उन्हें सभी निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देती हूं जो उन्होंने मुझे दिया है।

प्रेम बंधन में मनित जौरा और छवी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो हर सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे केवल दंगल टीवी पर प्रसारित होता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like