अभिनेता चेतन हंसराज ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2’ में अपने महत्वपूर्ण किरदार से दर्शकों को मत्रमुग्ध करने के लिए कर रहे कड़ी मेहनत

दिग्गज अभिनेता चेतन हंसराज, स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2’ में एक खलनायक की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। परफेक्शनिस्ट होने के नाते, वह हमेशा अपने किरदार को सही तौर पर दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने की पुरज़ोर कोशिश करते हैं। इस कुछ सालों में उन्होंने कई विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं।

महाभारत में चेतन हंसराज का टेलीविजन डेब्यू इसका एक उदाहरण है, जिसके बाद यह सूची आगे बढ़ती गई। अनुभव से ज्ञान बढ़ता है यह मानने वाले चेतन किसी भी शो को करने से पहले पूरी कहानी समझते हैं, ताकि वह उस भूमिका में फिट बैठ सकें जो उन्हें निर्माताओं द्वारा दी गई है।

चेतन हंसराज ने वास्तव में पीछे जाकर पहले सीज़न के कुछ ख़ास एपिसोड्स को देखा ताकि वह इस शो के सार को समझ सकें।

चेतन हंसराज कहते हैं, “मैं अपने किरदार में सही तौर पर उतरने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता हूँ। जब मेरे सामने इस किरदार को पेश किया गया तो मैं बहुत एक्साइटेड था और मैंने ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा 2’ शो करने के लिए तुरंत अपनी हामी भर दी। यह वास्तव में जीवन भर याद रखने वाला अवसर है।

मुझे पता था कि इस किरदार की तह तक उतरना आसान नहीं होगा। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं अपने किरदार को सही तरीके से पेश कर सकूँ और यह केवल तभी होगा जब मुझे पता चलेगा कि पिछले किरदारों का सटीक समीकरण क्या था। वास्तव में अपने किरदार के लिए थोड़ा-सा होमवर्क करने से बहुत फर्क पड़ता है।”

शो की कहानी प्रतिज्ञा के द्वारा उठाए गए सवाल और उससे मिलने वाले न्याय और सच्चाई की तलाश को बयां करती है, चाहे परिस्थितियाँ मुश्किल क्यों न हों। सच्चाई के लिए उनका दृढ़ निश्चय उन्हें महिलाओं में एक उदाहरण के रूप में पेश करता है।

इस शो में दर्शकों को कई बहुप्रतीक्षित चेहरे नज़र आएँगे जिसमें हैं पूजा गोर, अरहान बहल, अवंतिका हुंदल, अंकित गेरा, सोनी सिंह और अन्य लोग नज़र आएँगे जिन्होंने अपने महत्वपूर्ण किरदारों से पहले भी दर्शकों का दिल जीता है।

शो के बारे में कई उत्साहजनक खबरें दर्शकों मिल रही हैं ऐसे में आपने कान और आँखें खुली रखिए ताकि आपको इसकी रोमांचक बातें पता चल सकें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like