चंदन प्रभाकर लौट आए हैं कपिल शर्मा के शो में, कपिल ने किया ज़ोरदार स्वागत

चंदन प्रभाकर लौट आए हैं कपिल शर्मा के शो में, कपिल ने किया ज़ोरदार स्वागत , कपिल शर्मा से नाराज होकर मुंह फेरने वाले उनके दोस्त चंदन प्रभाकर शो में वापस लौट आए है। लेकिन क्या आप जानते है कि शो में लौटते ही क्या क्या हुआ।

दरअसल कपिल के शो में चंदन प्रभाकर जैसी ही अपनी दूसरी पारी खेलने के लिए पहुंचे तो बैकग्राउंड में अपने तो अपने होते है सॉंग बजने लगा। जिसके बाद चंदन ने स्टेज पर एंट्री मारी चंदन को देखते ही ऑडियंस और नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टैंडिंग ओवेशन देकर उनका स्वागत किया। जिसके बाद चंदन ने भी सिद्धू का आशीर्वाद लिया। तो वहीं इस पूरे नजारे को देख कपिल शर्मा काफी भावुक नजर आए। जिसके बाद कपिल और चंदन ने मिलकर एक-दूसरे की खूब खिंचाई की।

दरअसल कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी के कारण यह खबर आई की मजबूरी में कपिल शर्मा ने चैनल के साथ एक ऐसी डील की जिससे उनका ये शो बचा रहे। शो को बचाए रखने के लिए कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है। जिसके कारण उन्हें काफी नुकसान भी हो रहा है। लेकिन अब कपिल और उनके चाहनेवालो के लिए गुड न्यूज़ आई है। क्योंकि क्योंकि कपिल का ये नाराज दोस्त अब उनके साथ वापस लौट आया है।

कपिल और चंदन का ये शो शनिवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। चैनल ने कपिल और चंदन के इस मिलन के कई प्रोमो जारी किए है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like