टूटे दिलों की बात करता है चांद साधवानी का नया म्यूजिक वीडियो “तू ही तो था”

टूटे दिलों की बात की जाए तो, चांद साधवानी द्वारा कंपोज किया गया और गाया गया रॉक-बलैट “तू ही तो था” ऐसी सिचुएशन के लिए एक परफेक्ट गीत है.

इस म्यूजिक वीडियो “तू ही तो था” की शूटिंग छत्तीसगढ़ के जंगलों में की गई है, जिसकी वजह से इस वीडियो को देखते समय एक अजीब सा एहसास आप को घेर लेता है  और  आप सोचने पर मजबूर हो जाते है कि अब आगे क्या होगा? “तू ही तो था” म्यूजिक वीडियो में वेदिका साओ मुख्य किरदार में है और गाने के मूड और टोन के साथ न्याय करती नजर आ रही है।

“तू ही तो था” गाने के बारे में बात करते हुए, वॉयला डीजी के फाउंडर, विनित जैन ने कहा, “पी स्कवेर मीडिया  हमारे लिए एक ऐसा प्रोजेक्ट लेकर आया, जिसे सुनते ही हमें वह पसंद आ गया, और हमने हां कर दी। गाने में कुछ नई वाइब है।  जिस तरह से गाने को शूट किया गया है, वह बहुत ही खूबसूरत है, और कंटेंट भी काफी सही है।”

“हम एक ऐसा प्लेटफार्म हैं जहां हम नई और योग्य प्रतिभाओं को बढ़ावा देते हैं और इस गाने के लिए यकीनन हमारे प्लेटफार्म पर जगह थी। चांद साधवानी एक बेहतरीन आर्टिस्ट है, और मुझे लगता है कि उनका फ्यूचर बहुत ही शानदार होगा। हम खुश है कि वॉयला के जरिए कि हम इस प्यारे म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बन पाएं और अब यही दुआ कर रहे हैं कि इसे इतनी सफलता और अच्छी प्रतिक्रिया मिले जितने की यह हकदार है।”

सिंगर और कम्पोज़र  चांद साधवानी ने बताया, “जंगल में गाना शूट करना हमेशा से मेरा सपना रहा है, और मुझे लगा कि इस गाने की लिरिक्स उसके लिए एकदम फिट हैं। गाना सुनते ही मैंने अपने आप को जंगल में इसे शूट करते हुए विज़ुअलाइज़ कर लिया था और खुशी की बात तो यह है कि ऐसा ही हुआ। मैं मिस्टर गिरीश जैन और मिस्टर विनीत जैन की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे यह मौका दिया और उनके लेबल वॉयला डीजी  के तहत इस गाने को रिलीज किया।”

चांद साधवानी ने गाने को प्रोड्यूस किया है, और गाज़ी मोइन ने लिरिक्स लिखें हैं।

देखें पूरा म्यूजिक वीडियो – 

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like