चाहत खन्ना को उनका दोस्त ही भेजता था गंदे गंदे मैसेज

चाहत खन्ना ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया अकाउंट से ब्रेक ले लिया। चाहत ने हाल ही में बताया था कि वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं। वो वीडियो कॉल के जरिए कंसल्ट भी कर रही हैं और इससे बाहर निकल रही हैं।

चाहत खन्ना हुईं साइबर क्राइम का शिकार

अब चाहत खन्ना ने खुलासा किया कि वो साइबर क्राइम का शिकार हुई हैं। चाहत ने कहा, ‘ऐसा लगता है कि लॉकडाउन के दौरान साइबर क्राइम बढ़ गया है। मैं आपको एक चीज बता देती हूं कि ये इतना पेचीदा है कि कभी-कभी, आपको इस बात का एहसास भी नहीं होता है कि आपका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है। उदाहरण के लिए, यदि हैकर आपको अच्छी तरह से जानता है और आपके जैसा ही पासवर्ड का यूज करता है। मेरे साथ भी ठीक ऐसा ही हुआ।’

चाहत खन्ना को दोस्त ने ही बनाया शिकार

‘मैं हाल ही में एक पुरानी दोस्त से मिली। मैंने उसका नाम नहीं लिया, लेकिन उसके बाद, मेरे जीवन में बहुत कुछ बदल गया। मुझे शादी के प्रपोजल ऑनलाइन मिलने लगे। रैंडम लोगों ने मुझसे डेट पर जाने के बारे में पूछना शुरू कर दिया। ‘मैंने’ अजनबियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना शुरू कर दिया और कुछ गंदे मैसेज, जो मेरे सोशल मीडिया हैंडल से भेजे गए थे, सरफेस करना शुरू हो गया।

मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए गए जिसके बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी। ये पहली बार नहीं है जब इस ‘दोस्त’ ने मुझे परेशान किया है। मेरा एक करीबी दोस्त उसकी वजह से डिप्रेशन में चला गया था।’ चाहत खन्ना ने कहा।

शिकायत दर्ज कराने पर भी नहीं हुई कार्रवाई

चाहत ने कहा- ‘मैंने ऑनलाइन दो बार शिकायत दर्ज कराई है लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। मैं समझ सकती हूं कि पुलिस बड़े चैलेंजेस को हैंडल करने में बिजी हैं। इतनी नेगेटिविटी किसी को भी परेशान कर सकती है। मैं अब सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हूं।

हम ऐसे लोगों को टॉक्सिक कहते हैं लेकिन वास्तव में ये लोग गलतफहमी और जलन से भरे हुए हैं। जो कभी भी अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं कर सकते। उन्हें सीखने और इलाज के लंबे प्रोसेस से गुजरना पड़ता है। मैं ऐसे लोगों से प्यार और ज्ञान की उम्मीद करती हूं। प्यार सब कुछ ठीक करता है, मुझे आशा है कि ये उनकी और मेरी मदद करेगा।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like