मदर्स डे पर बी-टाउन और होप बीलिट ने की लोगो की मदद

मदर्स डे के खास दिन पर एलए पर आधारित नॉन प्रॉफिट होप बी~लिट और इसकी टीम ने मुंबई की सड़कों पर निकलकर गरीबों, वाचमैन, और जरूरतमंद लोगों को राशन (फूड पार्सल) देकर उनकी मदद की।

इंटरनेशनल लेवल पर प्रशंसित लॉस एंजेलिस स्थित नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन होप बी~लिट अपने होप बियॉन्ड बॉर्डर्स प्रोजेक्ट के तहत, कोविद -19 से लड़ने में सपोर्ट कर रहा है और मुंबई स्थित लीला देसाई चॉल के 50 से अधिक परिवारों को उनकी जरूरत के अनुसार मदद भी कर रहा है।

इस इंटरनेशनल ग्रुप को बॉलीवुड और हॉलीवुड के पॉपुलर सेलीब्रिटीज का भरपूर साथ मिल रहा है। स्टार्स जैसे- मन्त्रा, पंकज त्रिपाठी, अनीसा अनी बट्ट, एलीन ग्रुब्बा, अर्चना गुप्ता, टॉम ओहमर, जय ठक्कर, आर जे पिया, पायल घोष इस मुश्किल समय में इस इंटरनेशनल ग्रुप के साथ हैं।

होप बी~लिट ने सीनियर जर्नलिस्ट मोहम्मद नसीम खान के नेतृत्व में अपने लोकल ग्राउंड टीम के साथ मिलकर, सभी नियमों का पालन करते हुए, जरूतमंद परिवारों को एक महीने के लिए भोजन राशन प्रदान किया।

मदर्स डे के दिन पर होप बी~ लिट की टीम ने कुछ जरूरतमंद परिवारों की मदद की है। होप बी ~ लिट, की फाउंडर रूही उर्फ रोहिणी हाक ने कहा, “ऐसा पहली बार नहीं है जब इस ऑर्गेनाइजेशन ने भारत की सोसाइटी में अपना योगदान दिया है।”

दिसंबर, 2019 में होप बी-लिट की टीम ने भारत के कई शहरों की यात्रा की और बच्चों को कैंसर से बचाने के लिए अपने ग्राउंड ब्रेकिंग से पूरा डोनेट करके उनकी मदद की, जो उन्हें “ए वॉयस अनहर्ड फिल्म्स” बैनर के तहत बनी फिल्म “गॉट कैंसर” से मिला था।

इस एक्सपेरिमेंटल फिल्म “गॉट कैंसर” को हॉक ने लिखा है और इसे कार्तिकेय गुप्ता द्वारा एडिट किया गया है। अपने यूनीक कांसेप्ट के लिए इसने विश्व स्तर पर कई पुरस्कार जीते और कैलिफोर्निया में नेशनल टीवी पर प्रदर्शित इसे बेस्ट ह्युमन-इंटरेस्ट फिल्म के रूप में भी सम्मानित किया गया।

धीरज विनोद कपूर (बोर्ड एडवाइजर- ए वॉयस अनहीयर्ड फिल्म्स होप बी~लिट) ने कहा, “होप परिवार का हिस्सा होना एक बहुत ही अच्छा अनुभव रहा है। सामाजिक फिल्मों के प्रभाव को पहचानना आज की दुनिया के लिए बहुत ही जरूरी है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like