पद्मावती मामले पर सेंसर बोर्ड पर दबाव बनाने से नाराज़ हुए प्रसून जोशी

पद्मावती मामले पर सेंसर बोर्ड पर दबाव बनाने से नाराज़ हुए प्रसून जोशी, सेंसर बोर्ड चीफ प्रसून जोशी ने कहा, ‘मेरे ख्याल से फिलहाल सभी को काफी धैर्य रखने की जरूरत है। इस पूरे मामले को लेकर जिस तरह से उत्सुकता और कुतूहल का माहौल बनाया गया है, उसे अब खत्म होना चाहिए।

प्रसून ने कहा कि  यह सारा मामला सीबीएफसी की ओर से खड़ा नहीं किया गया है, फिर भी इस मसले पर हमसे जल्द किसी समाधान की उम्मीद की जा रही है। हालांकि प्रसून ने फिल्म को लेकर हो रहे देशभर में दंगे-फसाद का खुलकर विरोध किया है। उनका मानना है कि औरों की भावना के साथ ही वह फिल्ममेकर्स की रचनात्मकता का भी पूरा सम्मान करते हैं और उन्होंने यह आश्वासन जताया कि जल्द ही सीबीएफसी सबके हित को ध्यान में रखकर कोई फैसला लेगी।

प्रसून ने बताया, ‘सीबीएफसी हमेशा से इस तरह के मामलों को लेकर तटस्थ रहा है और आगे भी रहेगा। ऐसे भी हम कोई मशीन नहीं की आपने एक हाथ से आवेदन भरा और दूसरा हाथ से आपको झट सर्टिफिकेट मिल गया।

प्रसून जोशी ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि अब आप सर्टिफिकेशन की इस सामान्य प्रक्रिया को मीडिया के बीच में कॉन्ट्रोवर्सी बनाकर नहीं चला सकते हैं। इसलिए मेरी सभी से गुजारिश है कि शांति बनाए रखें और हमें सही तरीके से सर्टिफिकेशन का काम करने दें ताकि हम भी शांतिपूर्वक कोई निर्णय ले सकें।’ पद्मावती मामले पर प्रसून जोशी ने इशारों इशारों में भंसाली को राय दे दी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like