प्रसून जोशी का बयान, बतौर सेंसर बोर्ड अध्यक्ष बेहतर करने की कोशिश करूंगा

प्रसून जोशी का बयान, बतौर सेंसर बोर्ड अध्यक्ष बेहतर करने की कोशिश करूंगा , केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के नए अध्यक्ष मशहूर गीतकार और एड गुरु प्रसून जोशी का कहना है कि वह यह जिम्मेदारी मिलने पर खुश हैं और फिल्में प्रमाणित करने के दौरान हमेशा लोगों की राय पर अमल करने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा, “सीबीएफसी के कामकाज के बारे में और इसके अध्यक्ष के तौर पर अपनी भूमिका के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक समझदार व्यक्ति हूं और जिम्मेदारियां निभाना जानता हूं।”

जोशी ने कहा, “मैं अपने अनुभव और मार्गदर्शन से अपनी क्षमता के अनुसार जितना संभव हो सकेगा, अपनी जिम्मेदारियों को बेहतरीन ढंग से निभाने का प्रयास करूंगा।” नवगठित सीबीएफसी में विद्या बालन, गौतमी टडिमला, नरेंद्र कोहली, नरेश चंद्रा लाल, नील हर्बर्ट नोंगकिंरी, विवेक अग्निहोत्री, वमन केंद्रे, टी.एस. नागभरना, रमेश पतंगे, वाणि त्रिपाठी टिक्कू , जीविता राजशेखर और मिहिर भूटा को भी नियुक्त किया गया है।

जोशी ने सीबीएफसी के अन्य सदस्यों के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि इसमें शामिल होने वाले सभी योग्य लोग इसमें सकारात्मक बदलाव लाएंगे। यह साथ मिलकर ही किया जा सकता है। मुझे लगता है कि हमें आपसी समझ विकसित करनी होगी और चीजों को सकारात्मक तौर पर देखना होगा।”

जोशी ने शुक्रवार शाम को कहा, “मैं खुश हूं कि फिल्म उद्योग को मुझसे उम्मीदें हैं। मैं उद्योग का सम्मान करता हूं। मैं हमेशा सही और सकारात्मक विचार वाले लोगों की राय पर चलने का प्रयास करूंगा, क्योंकि मेरे लिए यह बिल्कुल नया है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like