पहलाज निहलानी की अजीब शर्त, जब हैरी मेट सेजल के लिए करवाओ वोट नहीं तो चला दूंगा कैंची

पहलाज निहलानी की अजीब शर्त, जब हैरी मेट सेजल के लिए करवाओ वोट नहीं तो चला दूंगा कैंची , सेंसर की कैचीं से आखिर कौन बच पाया है? वैसे, अब ये कैंची बढ़ रही है शाह रुख़ खान और अनुष्का शर्मा की फ़िल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की तरफ। आपको बता दें कि अब बारी आई है इस फिल्म को सर्टिफाइड करने की और CBFC के चीफ़ पहलाज निहलानी ने इस बार रखी है एक अनोखी शर्त। 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही ‘जब हैरी मेट सेजल’ को इम्तियाज़ अली ने डायरेक्ट किया है। पहलाज का कहना है कि उन्होंने इस शर्त को मेकर्स के सामने रखा है और अब वो उनके जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं।

अगर आप इस फ़िल्म को फॉलो कर रहे हैं तो आपने इसके मिनी ट्रेलर्स को भी देखा होगा। आपको बता दें कि इन्ही मिनी ट्रेलर में एक जगह अनुष्का ‘इंटरकोर्स’ शब्द का इस्तेमाल करती है और अब CBFC इस शब्द को ट्रेलर और फ़िल्म से निकाल देने के बारे में सोच रही है मगर एक ट्विस्ट के साथ।

आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में पहलाज ने कहा है कि वो इस शब्द को नहीं काटेंगे अगर 1 लाख लोग SRK के सपोर्ट में वोट करें तो। पहलाज ने कहा, “आप वोट करवाइए और मैं इस फ़िल्म के प्रोमो और बॉडी से ये शब्द नहीं हटवाऊंगा। मुझे इसके लिए एक लाख वोट्स चाहिए, मैं देखना चाहता हूं कि भारतियों की सोच बदली है या नहीं, क्या वो चाहते हैं कि उनके 12 साल के बच्चे इस शब्द (इंटरकोर्स) का मतलब समझे?”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like