शीना लखानी गिरफ्तार | चुनाव आयोग अधिकारियों भिड़ गई थीं

शीना लखानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि शीना लखानी कनाडाई मॉडल हैं। पुलिस और चुनाव आयोग की टीम से मारपीट के आरोप में शीना लखानी को गिरफ्तार किया गया है।

शीना को गुरुवार को बांद्रा कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उन्हें एक दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया। घटना मुंबई के अंधेरी स्थित वीरा देसाई रोड की है।

शीना लखानी को वीडियो बनाने पर था एतराज

नाकाबंदी के दौरान मॉडल शीना लखानी (33) की कार को जांच के लिए रोका गया। मॉडल चेकिंग के लिए तो तैयार हो गईं।

शीना पर आरोप है कि बुधवार दोपहर 12.30 बजे चुनाव आयोग के फ्लाईंग स्क्वायड की टीम गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। साथ ही इस चेकिंग का वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही थी।

इस दौरान जब शीना लखानी की कार को जांच के लिए रोका गया। तो उन्होंने चेकिंग के लिए आना कानी की साथ ही वीडियो रिकॉर्डिंग से भी मना कर दिया। इसके बाद उनकी चुनाव आयोग के अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई।

शीना लखानी लौटीं और भिड़ गईं अधिकारियों से

इसके बाद शीना करीब 2 बजे अपने दो दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल से वहां आईं और अधिकारियों से लड़ाई शुरू कर दी। शीना का कहना था कि उन्होंने कार की वीडियो रिकॉर्डिंग क्यों की।

कुछ ही देर में नौबत मारपीट तक पहुंच गई। बीच बचाव करने पहुंची पुलिस टीम के साथ भी धक्का-मुक्की की। आरोप यह भी है कि मॉडल के दोस्तों ने आयोग का कैमरा छीनने का प्रयास किया।

इसके बाद लड़ाई सुलझाने पहुंची पुलिस टीम के साथ भी धक्का-मुक्की हुई। इसके बाद शीना पर आईपीसी की धारा 353,186,427,506 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

शीना लखानी ने कहा एनआरआई हूं

वहीं मॉडल ने दावा किया है कि वह एनआरआई हैं और चुनाव से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

चुनाव आयोग अधिकारियों ने दी सफाई

वहीं, इस मामले पर चुनाव आयोग के अधिकारियों का कहना है कि अगर मॉडल को वीडियो रिकॉर्डिंग से आपत्ति थी तो वह पुलिस स्टेशन में शिकायत कर सकती थीं।

कैमरा छीनना और धक्का-मुक्की करना सरकारी कम में बाधा पहुंचाना है। घटना के बाद मॉडल को अंधेरी पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां देर रात उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353,186,427,506 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।