आरिफा का बोल्ड पोल डांस कर देगा आपको क्लीन बोल्ड

आरिफा का बोल्ड पोल डांस कर देगा आपको क्लीन बोल्ड , ये है सबसे सेक्सी पोल डांस, इसे नहीं देखा तो कुछ भी नहीं देखा, पोल डांसिंग का नाम सुनते ही आपको निश्चित ही स्ट्रिप क्लब का ख़याल आ जाता होगा और आये भी क्यों न हम पोल डांसिंग को इसी रूप में देखते आये हैं। लेकिन ये भी एक आर्ट फ़ॉर्म है और इसे नज़रंदाज़ नहीं किया जा सकता। सबसे पहले तो इस बात को समझना ज़रूरी है कि पोल डांस का मतलब कपड़े उतारना बिल्कुल भी नहीं है।

आरिफा का बोल्ड पोल डांस कर देगा आपको क्लीन बोल्ड

इस बात को समझा रही हैं आरिफ़ा। आरिफ़ा मुंबई में रहती हैं और वो पोल डांसिंग सिखाती हैं। आरिफ़ा जब अपनी बहन के पास पर्थ गईं तब पहली बार उनके मन में पोल डांसिंग सीखने का ख़याल आया। इसे सीखने से उन्हें डिप्रेशन से निकलने में भी ख़ासा मदद मिली।

वो कहती हैं कि जब वो पहली बार इसकी क्लास लेने गईं तो वहां का माहौल बिल्कुल अलग था। भले ही इस आर्ट फ़ॉर्म को लेकर लोगों में कई तरह की भ्रांतियां हों लेकिन इसे उससे अलग हटकर देखना ज़रूरी है और इसमें आरिफ़ा की मां ने भी बहुत साथ दिया।

वो कहती हैं कि टीचिंग उनके खून में है और उन्हें इसे दूसरों को सिखाना बहुत पसंद है। ये एक बहुत ही सेक्सी आर्ट फ़ॉर्म है जो हमें ख़ुद से प्यार करना सिखाता है। एक तरह से ये मलखम की तरह ही है और इसे करने में वाकई बहुत मेहनत लगती है। इसे सीखने में समय लगता है।

साथ ही इस वीडियो को देखकर आप समझ सकते हैं कि इसे सीखने के लिए आपकी बॉडी को बेहद स्लिम-ट्रिम होने की ज़रुरत भी नहीं है आप इसे कभी भी सीख सकते हैं। आरिफा के अनुसार ये एक बहुत ही सेक्सी आर्ट फ़ॉर्म है जो हमें ख़ुद से प्यार करना सिखाता है। यह एक ऐसा आर्ट फॉर्म है, जो सीखने में आपको बेहद मेहनत लगती है और समय भी देना पड़ता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like