12 मार्च को रिलीज होगी जीने की उम्मीद तुमसे ही

मुंबई : भारतीय राजनीति पर बॉलीवुड फिल्में अब सालों से बनती आ रही हैं। ऐसी कई फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। बॉलीवुड उन फिल्म उद्योगों में से एक है जो आने वाले वर्षों में बेहद उन्नत हुआ है।

रेट्रो रोमांटिक फिल्मों से लेकर कंटेंट-चालित और वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित फिल्में – बॉलीवुड सबसे प्रसिद्ध फिल्म उद्योग के रूप में उभरा है। बॉलीवुड में जिन शैलियों का पालन किया गया है, उनमें से एक भारतीय राजनीति और राजनीतिक घटनाओं पर आधारित फिल्में हैं।   

भारतीय राजनीति पर कई बॉलीवुड फिल्में हैं जिन्होंने उद्योग में उल्लेखनीय छाप छोड़ी है। बॉलीवुड अभिनेता ब्रजेश राय द्वारा लिखित और निर्देशित एक और सामाजिक फ़िल्म “जीने की उम्मीद तुमसे ही” लेकर आ रहे हैं। यह भारत की पहली हिंदी फिल्म है जो कोरोना महामारी पर आधारित है।

अभिनेत्री सांची राय ने ब्रजेश राय के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। अन्य अभिनेताओं में सोनिया बंसल, आशा सिंह, पंकज चौधरी, रजनीश तिवारी, इरफान कुरैशी, मकसूद अहमद, सुनील दत्त पांडे, पंवती शर्मा, पार्वती देवी, दुर्गेश सक्सेना, राहुल कुमार, विजय कुमार शामिल हैं। सोनी ब्रदर्स द्वारा संगीत से सजी “जीने की उम्मीद तुमसे ही ”राय क्रिएटिव प्रोडक्शन के बैनर तले बृजेश राय द्वारा निर्मित है। यह फिल्म जल्द ही 12 मार्च 2021 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like