ब्रैड पिट नए साल के मौके पर फूट फूट पर रोए, जबकि एंजेलिना ने किया एन्जॉय

ब्रैड पिट नए साल के मौके पर फूट फूट पर रोए, जबकि एंजेलिना ने किया एन्जॉय , किसी समय दुनिया की सबसे बेहतरीन जोड़ी कहे जाने वाले ‘ब्रेंजलीना’ यानि ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली, तलाक के बाद अब अपनी अपनी ज़िन्दगी जी रहे हैं। लेकिन दोनों की लाइफ में ज़मीन आसमान का अंतर है जो इस नए साल के मौके पर साफ़ साफ़ दिख गया।

नए साल के मौके पर जहां एक तरफ़ एंजेलिना अपने बच्चों के साथ कोलोराडो की बर्फ में स्किंग का मज़ा ले रही थी वहीं ब्रैड ने अपने इस वेकेशन को सबसे बुरा बताया और फूट फूट कर रोये। पिछले साल सितंबर ने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने अपने डिवोर्स की घोषणा की थी। नया साल आते ही जोली और छह बच्चों से अलग हुए ब्रैड को सबकी याद सताने लगी।

उधर एक्स बेटर-हाफ के दूसरे हाफ यानि एंजेलिना जोली के लिए ये न्यू ईयर यादगार रहा। कोलोराडो के क्रस्टेड बट में उन्होंने बर्फीले पहाड़ों में बच्चों के साथ स्कीइंग के लिए चार मिलियन डॉलर का एक लक्सरी घर किराए पर लिया। उनके साथ छह में से तीन बच्चे भी शामिल हुए। बर्फीले पहाड़ों पर उठते – गिरते उन्हें काफी खुश देखा गया।

ब्रैड के करीबी दोस्तों के हवाले से आई ख़बरों के मुताबिक वो उन्हें याद कर कई मौके पर फूट फूट कर रो पड़े। उन्होंने इस बार के क्रिसमस और न्यू ईयर वेकेशंस को ‘ वर्स्ट ‘ बताया है। दोनों के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर मामला चल रहे है जिसके बारे में अदालत ने जनवरी का समय दिया है। उन्होंने अपने बच्चों से अधिक से अधिक मिलने की गुहार भी लगाई थी लेकिन एंजेलिना ने मना कर दिया और इस कारण ब्रैड इस क्रिसमस में तन्हा रहे गए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like