हिचकी ने बना दिया रिकॉर्ड, साल की पांचवी सबसे बड़ी ओपनर

हिचकी ने बना दिया रिकॉर्ड, साल की पांचवी सबसे बड़ी ओपनर, जब भी कोई छोटे बजट की विषय आधारित फिल्म सिनमाघरों में दस्तक देती है तो उसके सामने कई सारी चुनौतियां होती हैं। इन कई सारी चुनौतियों में से दो चुनौतियां सबसे बड़ी होती हैं।

पहली चुनौती कि रिलीज होने के बाद उस फिल्म को सराहा जायेगा या नहीं ? और दूसरी कि सराहने के साथ-साथ दर्शक उसे देखने के लिए थिएटर का रुख करेंगे या नहीं ? अगर फिल्म यह दोनों चुनौतियां पार कर लेती है तो फिर उसे सफल की श्रेणी में डाल दिया जाता है।

फिल्म इस कमाई के साथ अब यह साल 2018 की पांचवी सबसे बड़ी फर्स्ट वीकेंड ओपनर बन गई है।

अगर इस साल रिलीज हुई रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ‘हिचकी’ की बात की जाए तो यह ऊपर बताई गईं दोनों चुनौतियां पार कर चुकी है और इस साल की हिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है। फिल्म ने बीते दिन ही बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा किया है और इस हफ्ते में इसने सिनेमाघरों में 26.10 करोड़ का कारोबार किया है।

अगर आप इस लिस्ट को देखें तो पहली चार फिल्में कहीं न कहीं पुरुष कलाकारों के कंधों पर चल यहां तक आयी हैं। अकेली रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ ही ऐसी फिल्म है, जो एक महिला कलाकार के कंधों पर चल कर इस लिस्ट में पहुंची है।

  1. पद्मावत: 166.50 करोड़ रुपये
  2. रेड: 63.05 करोड़ रुपये
  3. पैडमैन: 62.87 करोड़ रुपये
  4. सोनू के टीटू की स्वीटी: 45.94 करोड़ रुपये
  5. हिचकी: 26.10 करोड़ रुपये

हमें इसके लिए फिल्म के निर्माताओं की जितनी तारीफ करनी चाहिए, उतनी ही तारीफ दर्शकों की भी करनी चाहिए कि उन्होंने इसे खुले दिल से स्वीकार किया है।

साल 2017 में कई सारी ऐसी फिल्में रहीं थीं जिन्होंने अपनी कमाई से ट्रेड को चौंकाया था, ‘हिचकी’ की कमाई को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि इस साल भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। जिसकी शुरूआत रानी मुखर्जी की ‘हिचकी’ ने कर दी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like