इरफान खान की ब्लैकमेल नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल

तीन दिन में कमाए सिर्फ 11 करोड़

इरफान खान की ब्लैकमेल नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर कमाल, 6 अप्रैल को र‍िलीज हुई अभ‍िनेता इरफान खान की फ‍िल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ ओपन‍िंग डे पर दर्शकों को र‍िझाने में नाकामयाब रही, तो फ‍िल्‍म फर्स्‍ट वीकेंड पर 12 करोड़ का आंकड़ा छूने में नाकामयाब रही है।

जहां पहले द‍िन यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर तीन करोड़ रुपये का आकंड़ा नहीं छू पाई वहीं पहले वीकेंड पर भी ये कुछ खास दम नहीं द‍िखा पाई। इरफान खान की फ‍िल्‍म ब्‍लैकमेल दुन‍ियाभर में कुल 1861 स्‍क्रीन्‍स पर र‍िलीज हुई है।

भारत में इसे 1500 स्क्रीन्स म‍िली हैं, जबक‍ि अन्य देशों में 3.11 भारत में इसने अब तक 11.22 करोड़ की कमाई की है। इरफान खान और कीर्ती कुल्हारी की ‘ब्लैकमेल’ के फर्स्ट लुक ने ही दर्शकों को इतना उत्साहित कर दिया था कि ट्रेड मान बैठी थी कि यह फिल्म अपने पहले दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई करना शुरू कर देगी। हालांकि ऐसा हो न सका।

कई लोगों का मानना है कि इरफान खान की ‘ब्लैकमेल’ आईपीएल 2018 का शिकार हो गई है। क्योंकि फिल्म की रिलीज के साथ ही भारत में आईपीएल का आगाज हुआ है इसलिए दर्शक घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

हालांकि अगर हम सिनेमाघरों में चल रहीं दूसरी फिल्मों पर नजर डालें तो ऐसा महसूस नहीं होता है। टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’ आईपीएल के बावजूद भी सिनेमाघरों में अच्छे आंकड़े दर्ज करा  रही है।

अगर हम फिल्म ‘ब्लैकमेल’ की तीन दिनों की कमाई को देखते हुए पहले हफ्ते की कमाई का अनुमान लगायें तो यह 20 करोड़ के आसपास पहुंच सकती है और इस हिसाब से फिल्म का लाइफ टाइम कलेक्शन 30 करोड़ के आसपास पहुंच सकता है।

अगर इरफान खान और कीर्ति कुल्हारी की नई फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के तीनों दिनों की बात की जाए तो पहले दिन इस फिल्म ने 2.81 करोड़ रुपये कमाये थे, दूसरे दिन इस फिल्म ने 3.85 करोड़ रुपये कमाये थे और तीसरे दिन इसकी कमाई 4.56 करोड़ रुपये पहुंच रही।

फिल्म के तीनों दिनों के आंकड़े देखकर यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि इसकी कमाई में हर दिन उछाल आयी है लेकिन यह उछाल उम्मीद से कम ही रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like