अलंकृता श्रीवास्तव की लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की बॉक्स ऑफिस पर निकल पड़ी

अलंकृता श्रीवास्तव की लिपस्टिक अंडर माई बुर्का की बॉक्स ऑफिस पर निकल पड़ी , डायरेक्टर अलंकृता श्रीवास्तव की हालिया रिलीज फिल्म लिपस्टिक अंडर माई बुर्का को लेकर जो उत्साह लोगों के बीच रिलीज से पहले दिखा था, उसका फायदा इसे रिलीज के बाद मिला है। जिसकी बदौलत यह फिल्म अपने पहले दिन 1.22 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई करने में कामयाब रही है। हो सकता है कि 1.22 करोड़ का आंकड़ा बहुत बड़ा न लग रहा हो लेकिन हम आपको बता दें कि इस फिल्म को केवल 400 स्क्रीन्स के साथ रिलीज गई थी।

ट्रेड से मिली जानकारी के अनुसार लिपस्टिक अंडर माई बुर्का के शुरुआती शोज़ में 60 प्रतिशत से ज्यादा सीटें भरी हुईं दिखीं थीं। जो कि काफी चौंकाने वाली बात है। क्योंकि इससे पहले किसी भी फेस्टिवल फिल्म को इस तरह की शुरुआत नहीं मिली थी। फिल्म को प्रकाश झा ने प्रोड्यूस किया है, जिसको डिस्ट्रीब्यूट करने का काम एकता कपूर की बालाजी टेलिफिल्म्स ने किया है।

यह फिल्म समाज में महिलाओं की परिस्थिति को बहुत ही खूबसूरत तरीके से पेश करती है। जिस तरह से हमने अपनी सोच को महिलाओं के ऊपर थोप रखा है वो यह फिल्म अच्छी तरह से पर्दे पर दिखाती है। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, कोंकणा सेन शर्मा, अहाना कुमरा और प्लाबिता की एक्टिंग कमाल की है।

फिल्म की अगर बात की जाए तो यह चार महिलाओं की कहानी है, जो कि एक दूसरे की जिंदगी का हिस्सा हैं। यह चारों ही महिलायें समाज के कारण अपनी दोहरी ज़िंदगी जी रही हैं। एक तो वो जो इन्हें समाज ने जीने के लिए मजबूर किया है और दूसरी वो जिसमें यह अपनी आकांक्षाओं को जी सकती हैं।

You might also like