बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे दो-दो जॉली एलएलबी, जानिए कैसे

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे दो-दो जॉली एलएलबी, जानिए कैसे , नए और पुराने जॉली यानी अक्षय कुमार और अरशद वारसी दोनों बॉक्स-ऑफिस पर एक साथ भिड़ने के लिए तैयार है। आगामी 10 फरवरी को एक तरफ जहां अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ रिलीज हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ पहली ‘जॉली एलएलबी’ के जॉली यानी एक्टर अरशद वारसी की फिल्म ‘इरादा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

फिल्म ‘इरादा’ की निर्माता फाल्गुनी शेठ का कहना है कि हमारी फिल्म पूरी हो चुकी है और हम इसे पहले ही रिलीज करना चाहते थे, मगर 10 फरवरी के अलावा अभी कोई अच्छी तारीख नहीं दिखाई दे रही है। फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ जहां हंसी-मजाक से भरपूर कोर्ट ड्रामा है, वही अपर्णा सिंह निर्देशित फिल्म ‘इरादा’ समाज से जुड़े मुद्दों पर बनी फिल्म है।

बीते कुछ दिनों अक्षय कुमार और अरशद वारसी के बीच तनाव की खबरें भी आती रही हैं। इसका कारण ‘जॉली..’ के सीक्वल में अक्षय का अरशद की जगह नजर आना है।

फिल्म ‘इरादा’ में अरशद वारसी के साथ नसीरुद्दीन शाह मुख्य भूमिका में हैं, जिनकी जोड़ी ‘इश्किया’ और ‘डेढ़ इश्किया’ जैसी सफल फिल्म दे चुकी है। दूसरी तरफ हिट फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ के सीक्वल में अरशद की जगह अक्षय मुख्य भूमिका में हैं, इसलिए बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों को साथ रिलीज किए जाने पर इसे दो जॉलियों की टक्कर समझा जा रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like