बिग बॉस के टॉयलेट पर चला बुलडोज़र, नगर निगम ने की कार्रवाई

बिग बॉस के टॉयलेट पर चला बुलडोज़र, नगर निगम ने की कार्रवाई, बिग बॉस शो के सेट पर नगर निगम ने बुलडोजर चलवा दिया है। सोमवार को लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल ने बिग बॉस के टॉयलेट पर बुलडोजर चलते हुए 13 अवैध टॉयलेट्स को ध्वस्त कर दिया है।

लोनावला म्युनिसिपल काउंसिल के सीईओ सचिन पवार के मुताबिक, हमने 27 नवंबर को बिग बॉस मेकर्स को आगा करते हुए नोटिस भेजा था, लेकिन अब सात दिन बीतने के बावजूद उनका कोई जवाब नहीं आया तो वहां बने बिग बॉस के टॉयलेट को तोड़ दिया गया।’

पवार ने आगे बताया कि ‘उन्होंने बॉम्बे प्रोविंशियल म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट (बीपीएमसी) के तहत यह कार्रवाई की गई है। इस एक्ट के तहत नोटिस भेजने के 1 दिन के अंदर किसी अवैध निर्माण को गिराया जा सकता है। लेकिन हमने तो बिग बॉस स्टाफ को सात दिन का लंबा समय दिया था। इस समय कोई उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया और न ही बात की।

जब म्युनिसिपल के एंटी-अतिक्रमण दल वहां बिग बॉस के सेट पर अतिक्रमण के लिए पहुंचे थे, तब शो मेकर्स ने उनका विरोध किया था। लेकिन 13 अवैध टॉयलेट के कारण उनका ये प्रयास असफल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस को इस बात को नोटिस पहले ही काउंसिल की तरफ से भेजी गई थी। लेकिन बिग बॉस मेकर्स कि तरफ से भेजे गए नोटिस का कोई जवाब नहीं आने के कारण एंटी-अतिक्रमण दल के अपनी कारवाई करते हुए 13 अवैध टॉयलेट्स पर अपना बुलडोजर चला दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like