बोस डेड ऑर अलाइव का ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव का धमाकेदार अंदाज़

बोस डेड ऑर अलाइव का ट्रेलर रिलीज, राजकुमार राव का धमाकेदार अंदाज़, बोस डेड ऑर अलाइव का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में ही वो सारी जानकारी राजकुमार राव आपको दे रहें है जो शायद हमे आजतक नहीं पता। बोस का लुक पाने के लिए राजकुमार राव ने अपना आधा सिर मुंडवा रखा है ताकि वे पूरी तरह से किरदार में फिट हो जाए।

नेताजी का राजनीति में आने का सफर, अपनी खुद की फ़ौज खडी करना, अंग्रेजो और कांग्रेस सरकार इच्छुक के खिलाफ आन्दोलन करना, युवाओं को ब्रिटिश के खिलाफ तैयार करना, हिटलर को करारा जवाब देना जैसी चीज़े ट्रेलर में दिखाया गया है।इस वेब सीरिज को रेशू नाथ ने लिखा है वहीं पुलकित ने इसे डायरेक्ट किया है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता ने इसके डायलॉग लिखे हैं।

ट्रेलर की शुरुवात ही इस लाइन से शुरू है, ‘दुनिया सोचती है कि बोस मर चुके हैं’। इसके बाद ही धमाका शुरू हो जाता है। इसके बाद बोस का वो अमर डायलॉग भी राजकुमार ने बोला है, ‘तुम मुझे खून दो मै तुम्हे आज़ादी दूंगा’। क्या बोस मर चुकें है? इस सवाल के इर्द गिर्द ही सीरीज की पूरी कहानी दिखाई जाएगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like