आरजे अनमोल के शो पर बूगी वूगी टीम का हुआ रीयूनियन

आरजे अनमोल ने अपने शो “रीयूनियन विथ आरजे अनमोल” के पहले एपिसोड में बी.आर.चोपड़ा की महाभारत टीम का रीयूनियन करने के बाद अब अपने डिजिटल टॉक शो के दूसरे एपिसोड के लिए डांस रियलिटी शो “बूगी वूगी” की टीम का रीयूनियन किया है।

जैसा कि आरजे अनमोल के शो में महाभारत टीम का सबसे पहला रीयूनियन था, वैसे ही बूगी वूगी की टीम भी इस चैट शो में पहली बार एकसाथ दिखाई देगी।

बूगी वूगी पहली बार 1996 में आया था, और इसने शुरू से ही भारत में रियलिटी टेलीविजन कंटेंट के लिए अपनी एक अच्छी मिसाल कायम की थी  । एक प्लेटफार्म के रूप में, इसके कई सीज़न आएं थे, यह देश के नुक्कड़ और कोनों से प्रतिभा को सामने लाता था, और हर आयु के लोगों को अपने डांस पैशन को पूरा करने में सक्षम बनाता था।

बूगी वूगी ब्रांड के साथ रीयूनियन करना, आर जे अनमोल के लिए अपने शो को ऊंचाइयों पर ले जाने की तरफ एक सही कदम है।

अनमोल ने इस शो में एंकर कदंबरी, राजू सिंह जिन्होंने इतना पॉपुलर टाइटल ट्रैक बनाया था, मेकर रवि बहल, जिन्होंने नवेद जाफरी के साथ शो का समर्थन किया, और जावेद जाफरी, जो इस शो के जजों में से एक थे, ये सब शो के स्पेशल एपिसोड में एकसाथ आएं।

आरजे अनमोल ने कहा, “जब मैं एक बच्चा था तो, बूगी वूगी शो को देखते हुए मैं पंच करके नावेद जावेद और रवि  साथ कहता था ‘बू’ । और मैं यहाँ रीयूनियन के दौरान भी उनके साथ वही कर रहा था।”

वे एक क्रेजी बंच हैं और मैं इस तरह हस रहा था जैसे कि मैं एक एपिसोड देख क हिस्सा हु । मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मैं शो के फैंस के लिए यह स्पेशल रीयूनियन लेकर आ सका।”

इस शो के दौरान हो रही मस्ती और  मनोरंजन से भरी  बातचीत में टीम ने कुछ खुलासे किए। शो का नाम 1970 दशक के सॉन्ग ‘बूगी वूगी डांसिंग शूज़’ से लिया गया था।

और क्या आप जानते हैं कि कोरियोग्राफर धर्मेश येल्डे ने पहली बार एक टीनेजर डांसर के रूप में बूगी वूगी पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। और अधिक जानकारी के लिए, इस शनिवार को शाम 7 बजे लाइव होने पर ‘रीयूनियन विथ आरजे अनमोल’ को ट्यून करें।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like