Gossipganj.com
Film & TV News

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर के रिश्ते पर बोनी कपूर का खुलासा!

ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर ने एक साथ करण जौहर की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी और फिल्म काफी हिट हुई थी। इस फिल्म के बाद कई बार इन दोनों के लिंकअप की खबरें भी आए दिन सुनने मिलती रही हैं।

ईशान हमेशा जान्हवी के घर आते-जाते रहते हैं और बोनी कपूर को उनके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है इस पर कपूर खानदान के एक करीबी ने बात करते हुए इस खबर को पूरी तरह गलत बताया।

उनके मुताबिक ईशान खट्टर धड़क के रिलीज के बाद कभी कपूर हाउस नहीं गए और जान्हवी के साथ दोस्ती से ज्यादा उनका रिश्ता और कुछ भी नहीं है।

ऐसी खबरें भी आई थी कि ये जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर एक दूसरे के साथ अक्सर साथ वक्त बिताते हैं। कुछ वक्त पहले ऐसा भी सुनने मिला था कि ईशान जान्हवी के घर अक्सर जाते रहते हैं। वहां बोनी कपूर हमेशा उनका जमकर स्वागत करते हैं और वो भी ईशान को काफी पसंद करते हैं। अब इस पर बात करते हुए बोनी कपूर ने इसकी सच्चाई बताई है।

वेबसाइट स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, बोनी कपूर ने इस खबर को अफवाह करार देते हुए कहा, ‘हां, जान्हवी और ईशान ने साथ में फिल्म की थी और वो दोस्त बन गए हैं। मैं अपनी बेटी और ईशान के साथ उसकी दोस्ती का काफी इज्जत करता हूं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।