हिमेश रेशमिया की पत्नी कोमल ने कहा, बाहरवाली की वजह से नहीं लिया तलाक

हिमेश रेशमिया की पत्नी कोमल ने कहा, बाहरवाली की वजह से नहीं लिया तलाक , सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया की ओर से तलाक के लिए दी गई अर्ज़ी को बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंज़ूर कर लिया है। हिमेश की 22 साल पहले कोमल से शादी हुई थी और दोनों ने पिछले साल दिसंबर में अलग होने का फैसला करते हुए डिवोर्स फाइल किया था।

तलाक के मंजूर होने के बाद जारी किये गए एक बयान में कोमल ने कहा है कि उनके और हिमेश की शादी में कम्पैटिबिलटी का इश्यू रहा है और वजह भी सिर्फ यही रही, सोनिया कपूर नहीं। उन्होंने कहा कि सोनिया इसके लिए किसी भी तरह से ज़िम्मेदार नहीं हैं, उनका बेटा स्वयं और परिवार सोनिया को फ़ैमिली मेंबर की तरह मानता है।

हिमेश ने कहा है कि दोनों का एक-दूसरे के प्रति सम्मान इसके बाद भी बरकरार रहेगा, कई बार रिश्तों में एक दूसरे को सम्मान देने की जरुरत होती है और इस कारण उन्होंने और कोमल ने ये फैसला किया है। हिमेश को फैसले से किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हैं और भविष्य में भी वो और कोमल एक दूसरे के परिवार का हिस्सा बने रहेंगे।

हिमेश रेशमिया की 21 साल की उम्र में कोमल से शादी हुई थी और दोनों का ‘स्वयं’ नाम का एक बेटा भी है। इस तरह की ख़बरें रही कि हिमेश का यह रिश्ता कुछ समय से ख़राब हो रहा है। कुछ समय पहले ये भी ख़बर थी कि हिमेश की टेलीविजन एक्ट्रेस सोनिया कपूर से बढ़ी नजदीकियों की वज़ह से ये अलगाव हो रहा है लेकिन हिमेश ने ऐसी बातों का खंडन किया था।

 

You might also like