जिया खान की मां राबिया की याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की

जिया खान की मां राबिया की ओर से दायर एक अर्जी बॉम्बे हाई कोर्ट ने बुधवार को खारिज कर दी जिसमें उन्होंने अपनी पुत्री और उसके अभिनेता बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली के बीच ब्लैकबेरी मैसेंजर पर एक-दूसरे को भेजे गए संदेशों को फिर से प्राप्त किए जाने का अनुरोध किया था। पंचोली पर खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

न्यायमूर्ति भाटकर ने अर्जी खारिज करते हुए कहा कि राबिया द्वारा किया गया अनुरोध ‘कानून के तहत संभव’ नहीं है। इस संबंध में विस्तृत आदेश बृहस्पतिवार को सार्वजनिक होने की उम्मीद है। इससे पहले सुनवाई के दौरान सीबीआई ने अदालत को बताया था कि खान और पंचोली के मोबाइल फोन को फरेंसिक प्रयोगशाला भेजा गया है, जहां विशेषज्ञों ने कहा कि संदेशों को फिर से हासिल नहीं किया जा सकता।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अनुसार जिया खान 3 जून 2013 को यहां स्थित अपने आवास पर फांसी से लटकी मिली थी। जिया खान को फिल्म ‘निशब्द’ में अपने अभिनय के लिए जाना जाता है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने भी काम किया था।

राबिया ने अदालत में दायर अपनी अर्जी में अपनी पुत्री और पंचोली के बीच ब्लैकबेरी मैसेंजर पर भेजे गए संदेशों को सबूत के तौर पर रिकॉर्ड में लाने का अनुरोध किया था। बुधवार को न्यायमूर्ति मृदुला भाटकर ने राबिया के अनुरोध को खारिज कर दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like