Gossipganj.com
Film & TV News

तैमूर अली खान को मिलेगा बॉ़डीगार्ड, करीना और सैफ अली को सता रही है चिंता

तैमूर अली खान को मिलेगा बॉ़डीगार्ड, करीना और सैफ अली को सता रही है चिंता, सैफ और करीना का बेटा तैमूर अली खान इन दिनों बी-टाउन का सबसे चहेता स्टारकिड है। तैमूर अली खान के घर से निकलते ही उसकी तस्वीरें खींचने वालों का जमावड़ा लग जाता है। दो दिन पहले ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स तैमूर अली खान के काफी नजदीक आकर फोटो खिंचवाने के लिए पहुंच गया था। इस शख्स को तैमूर की नैनी ने उस वक्त तो डपट कर हटा दिया, लेकिन इस घटना के बाद से लगता है कि सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर अली खान की सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए हैं। अब हम नहीं जानते कि इसी घटना के बाद ऐसा हो रहा है या फिर किसी दूसरी वजह से, लेकिन नन्हें नवाब को जल्द बॉडीगार्ड मिलने जा रहा है।

दो दिन पहले जो वीडियो सामने आया था उसमें तैमूर भी फोटोग्राफर्स के साथ खेलने के मूड में नजर आ रहा था। यहां तक कि जब फोटोग्राफर्स तैमूर की तस्वीरें ले रहे थे उस दौरान भी तैमूर मुस्कुरा रहा था। तैमूर के लिए कैमरे को फेस करना अब आम है। तैमूर अब बड़ा हो रहा है और फोटोग्राफर्स को देख कर कुछ कहने की कोशिश भी करता है। पिछले दिनों जब करीना से हमने बेटे तैमूर को लेकर बात की थी, तब अभिनेत्री ने कहा था कि कैसे उनके बेटे पर कुछ ज्यादा ही अटेंशन है और कई दफा ये बात उन्हें चिंतित भी करती है। करीना ने कहा था- ‘मुझे लगता हे कि यह थोड़ा ज्यादा है, लेकिन मैं इसे लेकर कुछ कर भी नहीं सकती हूं। मैं चाहती हूं कि उसे इतनी अटेंशन न मिले और वह नॉर्मल बच्चों की तरह दुनिया को देखे। अभी वह चीजों को समझता नहीं है, लेकिन कभी न कभी हमें उसे यह बातें समझानी होंगी।’ बहरहाल, तैमूर को पसंद करने वालों की कमी नहीं है, लेकिन लगता है कि ये बढ़ी हुई पॉपुलैरिटी अब रिस्की होने लगी है।

तैमूर अली खान के आस-पास जिस ढंग से तस्वीरें खिंचवाने के लिए भीड़ लग जाती है, उसे देखकर हमें जरा भी अचंभा नहीं हो रहा है कि सैफ और करीना अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर अब और ज्यादा सतर्क हो गए हैं। तैमूर की दीवानगी इस कदर है कि कोई भी नई फोटो सामने आते ही इंटरनेट पर कुछ ही घंटों में तैरने लगती है। यहां तक कि तैमूर ​ट्विटर पर भी हिट है और अक्सर किसी न किसी बहाने ट्विटर पर तैमूर का जिक्र चलता ही रहता है।