Gossipganj.com
Film & TV News

स्त्री मूवी रिव्यू | टाइमपास के लिए फिल्म अच्छी है

0

स्त्री मूवी रिव्यू की बात करें तो ये फिल्म आपको सिनेमाघर में बैठने पर मजबूर कर देगी। ये ऐसी फिल्म नहीं है जिसे आप इंटरवल में छोड़कर चले आएं। पिछले साल ही रिलीज हुई अजय देवगन की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ इसी एक्सपेरिमेंट का हिस्सा बनी है। ‘गोलमाल अगेन’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई की और इसी के साथ ये बात भी साबित हो गई कि दर्शकों को अब फ्रेश कंटेट चाहिए। इसी जॉनर में बनी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ आती है।

फिल्म की कहानी में एक इलाके के लोग साल में चार दिन तक एक खास पूजा करते है। पूजा की हर एक रात स्त्री लोगों के घर में आकर पुरुषों को उठा ले जाती है और निशानी के तौर पर उनके कपड़े छोड़ जाती है। अगर किसी के घर के बाहर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा है तो स्त्री वहां नहीं जाती है और यही वजह है कि चंदरपुर इलाके के हर एक घर के बाहर यही लिखा हुआ है। खैर आगे क्या होता है ये तो आप फिल्म देखने जाएंगे खुद पता चल जाएगा और जाना भी चाहिए क्योंकि फिल्म मजेदार है। इंटरवल के बाद एक के बाद एक कई राज सामने आते है जैसे कि आखिर ये स्त्री कौन है? हर साल पूजा के वक्त ये पुरुषों को क्यों उठा ले जाती है? आखिर इसकी पुरुषओं से क्या दुश्मनी है? क्या श्रद्धा का इससे कुछ कनेक्शन है?

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। स्त्री से पहले इसी जॉनर की फिल्म (गो गोआ गॉन) वह पहले भी बना चुके है, ऐसे में उनसे उम्मीद कुछ ज्यादा ही थी। अमर ने निर्देशक के तौर पर बेहतरीन काम किया है। हमेशा की तरह राजकुमार राव इस बार भी आपका दिल जीत लेंगे। सीधा साधा विक्की जब चार दिन की पूजा की आखिरी रात में स्त्री से सामना करता है, तो उसकी हिम्मत की दाद आप भी देंगे। श्रद्धा कपूर पहली दफा किसी किरदार में खूब जमी है। जब-जब वह स्क्रीन पर आई है एक ताजगी का एहसास होता है। वहीं अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी अपने किरदारों में खूब जमे है।

स्त्री मूवी रिव्यू में अगर संगीत की बात करें तो फिल्म के हर एक गाने ने कहानी को आगे बढ़ाने की कोशिश की है। दिल का दर्जी, कमरियां और आओ कभी हवेली पर सुनने में अच्छे लगते है। लेकिन आप इन गानों को बहुत दिनों तक नहीं सुनना चाहेंगे। बाकी बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है। कुल मिलाकर टाइमपास के लिए फिल्म देखी जा सकती है। स्त्री मूवी रिव्यू पढने के बाद जाहिर है कि आप थियेटर की ओर जाएंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...