Gossipganj
Film & TV News

बेहद धीमी फिल्म है फिल्लौरी, नहीं मिल रहे हैं दर्शक

0 13

बेहद धीमी फिल्म है फिल्लौरी, नहीं मिल रहे हैं दर्शक , ‘फिल्लौरी’ का स्वागत वैसा नहीं रहा है, जैसी उम्मीद थी। शुक्रवार को इसके शुरूआती शो ज्यादा नहीं भर पाए। 20 फीसद क्षमता पर कई मल्टीप्लेक्सों में शो शुरू हुए। दिक्कत यह है कि फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। यानी एेसा नहीं लग रहा है कि फिल्म तारीफ के दम पर भीड़ जुटा लेगी। ऊपर से बच्चों की परीक्षा का माहौल भी इसके खिलाफ माहौल बना रहा है।

बेहद धीमी फिल्म देखने के लिए कलेजा मज़बूत होना चाहिए। कहा जा रहा है कि 12 करोड़ रुपए तो इसे सेटेलाइट और म्यूजिक राइट्स के बदले मिल चुके हैं।इस लिहाज से केवल 9 करोड़ की कमाई से यह अपने नुकसान से बच जाएगी। ज्यादा स्क्रीन्स पर यह रिलीज नहीं हो रही है इसलिए यह रकम कमाने में भी इसे थोड़े दिन लग सकते हैं। पंजाब से इसे बड़ी कमाई मिल सकती है। यह सिंगल सिनेमाओं के मुकाबले मल्टीप्लेक्सेस में बेहतर प्रदर्शन करेगी। इसे स्वरा भास्कर की ‘अनारकली अाॅफ आरा’ से भी लड़ना है। स्वरा की फिल्म यूपी, बिहार और झारखंड में ‘फिल्लौरी’ का धंधा खराब कर सकती है।

अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी यह दूसरी फिल्म है। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। अनुष्का इस फिल्म में एक भूत का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अनुष्का के साथ सूरज शर्मा भी दिखेेंगे। इससे पहले सूरज को हॉलीवुड फिल्म ‘लाइफ ऑफ पाई’ में देखा था। फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं। फिल्म में दिलजीत ने अनुष्का के लव इंट्रेस्ट का रोल निभाया है।

[totalpoll id=”6276″]

फिल्म में एक्टिंग तो सभी की बढ़िया है पर इसकी गति बेहद धीमी है। इंटरवेल के बाद ये परेशान कर देती है। वैसे टिकट खिड़की पर इसे बड़ी लड़ाई नहीं लड़ना है। दस करोड़ की नेट कमाई में भी यह निर्माताओं को संतुष्ट कर देगी। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की इस फिल्म को बनाने में ज्यादा रकम नहीं खर्च हुई है। यह केवल 21 करोड़ रुपए में रिलीज के लिए तैयार हुई है। इस लागत में इसके प्रचार का खर्च शामिल है और प्रिंट की काॅस्ट भी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...