तेरा इंतज़ार, आत्मा की कहानी में उलझा प्रेम, असमंजस में डाल देती है

0
111
तेरा इंतज़ार,

तेरा इंतज़ार, आत्मा की कहानी में उलझा प्रेम, असमंजस में डाल देती है , बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन और अरबाज खान की फिल्म तेरा इंतज़ार, आज रिलीज हो गई है। ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। इसे राजीव वालिया ने डायरैक्ट किया है जबकि अमन मेहता और बिजाल मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है।

तेरा इंतज़ार, में जहां पहली बार अरबाज और सनी लियोन की जोड़ी देखने को मिलेगी। वहीं सुधा चंद्रन, आर्य बब्बर और गौहर खान भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में आपको सनी की बोल्डनेस ही नहीं बल्कि अपने प्यार के लिए भटकती हुई लड़की भी नजर आएगी।

इसे भी पढ़िए:   पद्मावत देख कर बोले बॉलीवुड सेलीब्रिटीज़, ज़बरदस्त फिल्म है पद्मावत

कहानी रौनक (सनी लियोन) और राजीव (अरबाज खान) की है। राजीव बिना देखे ही रौनक की तस्वीर बना देता है जो एकदम असली लगती है। जब रौनक अपनी यह तस्वीर देखती है तो चौंक जाती हैं। जब वो इसके बारे में राजीव से पूछती हैं तो वो कहता है कि जो उसके सपनों में आती है उसने उसी लड़की की तस्वीर बनाई है।

इसे भी पढ़िए:   पार्टिशन-1947 एक दमदाम फिल्म, इतिहास को वर्तमान की तरह देखिए

इसके बाद रौनक और राजीव की प्रेम कहानी की शुरुआत है। दोनों एक दूसरे के साथ हमेशा रहने और प्यार की कसमें खाते हैं। मगर अचानक राजीव गायब हो जाता है बाद में पता चलता है कि उसकी मौत हो गई है। इसी बीच कुछ लोग रौनक की इस हालत का फायदा उठाने की कोशिश करते हुए उन्हें परेशान करना शुरू कर देते हैं। मगर राजीव की आत्मा बीच में आकर अपने प्यार को बचाती है और साथ ही अपने हत्यारों से बदला लेती है।

इसे भी पढ़िए:   मुबारकां, अगर फुल इंटरटेंंमेंट चाहिए तो फिल्म देखना बेहतर है

LEAVE A REPLY

thirteen + nineteen =