Gossipganj
Film & TV News

जैक एंड दिल फिल्म रिव्यू | ठीक ठाक टाइमपास भी नहीं है फिल्म

0 534
20%
average
  • Gossipganj Rating

जैक एंड दिल में डायरेक्टर सचिन पी करांडे ने शादीशुदा जिंदगी में खोए प्यार और फिर अवैध संबंधों के शक दांव लगाया है। इसमें उनका साथ दिया है अमित साध, अरबाज खान, सोनल चौहान और एवलीन शर्मा है। ये एक सस्पेंस कॉमेडी फिल्म है। फिल्म के निर्देशक सचिन पी करांडे हैं जो करीब 2010 से फिल्में बना रहे हैं उसकी कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कारनामा दिखाने में उनकी कोई भी फिल्म कामयाब नहीं हुई है।

फिल्म की कहानी वालिया यानी अरबाज खान से शुरू होती है जिसका गोवा में बड़ा बिजनेस है और उससे भी ज्यादा खूबसूरत उसकी पत्नी शिल्पा है जिसका रोल सोनल चौहान ने निभाया है। इस स्टोरी का तीसरा लेकिन मुख्य किरदार है जैक जो एक छोटा-मोटा जासूस है। अमित साध ने कॉमेडी अंदाज में इस रोल में जान फूंक दी है। वालिया को शक है कि उसकी बीवी शिल्पा का अफेयर किसी और के साथ चल रहा है।

इसके सबूत जुटाने के लिए वो जैक को शिल्पा की जासूसी का ठेका देता है। जैक गोवा में शिल्पा का पीछा करना शुरू कर देता है लेकिन जैक के कॉमेडी अंदाज से उसे पता चल जाता है कि जैक उसकी जासूसी कर रहा है। शिल्पा जैक को जासूसी करते हुए पकड़ लेती है तो दोनों में दोस्ती हो जाती है।

जैक की गर्लफ्रेंड लारा उसे उसके नाकारापन की वजह से छोड़कर चली जाती है, तो जैक सिंगल है। सिंगल जैक का दिल शिल्पा पर आ जाता है। जैक की हरकतों की वजह से शिल्पा भी उसे पसंद करने लगती है। वालिया को भी जैक बातों-बातों में ये बता देता है कि उसका अफेयर किसी तीसरे के साथ नहीं बल्कि उसी के साथ चल रहा है।

अरबाज खान ने कई फिल्मों में वालिया जैसे रोल किए हैं। इसलिए इस रोल में अरबाज काफी फिट लगे हैं। बिजनेस मैन और शकी पति का रोल में अंत तक खींचकर ले गए हैं। उनकी पत्नी शिल्पा के रोल में सोनल चौहान का काम भी काफी अच्छा है। वो फिल्म में काफी खूबसूरत लगी हैं।

अमित साध ने कॉमेडी जासूस जैक के रोल को संजीदगी से निभाया है। जैक का जो कैरेक्टर अमित को बताया गया था उसे निभाने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। जैक की बेवकूफियां जासूस के तौर पर आपको काफी जगह हंसाएंगी। एवलीन शर्मा लारा के रोल में जैक की गर्लफ्रेंड हैं। जिन्हें फिल्म में खूबसूरती और ग्लैमर बढ़ाने के लिए रखा गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...