Gossipganj.com
Film & TV News

बियॉन्ड द क्लाउड्स की पहले दिन की कमाई से ईशान खट्टर को लगा झटका

25 लाख रुपए ही कमा पाई फिल्म

बियॉन्ड द क्लाउड्स की पहले दिन की कमाई से ईशान खट्टर को लगा झटका, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स 20 अप्रैल को रिलीज हो गई । माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स में ईशान खट्टर के अलावा मालविका मोहनन ने भी काम किया है। बियॉन्ड द क्लाउड्स का पहले दिन की कमाई आ गया है । ईशान खट्टर के लिए ये अच्छी खबर नहीं है कि उनकी डेब्यू फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सिर्फ 25 लाख रुपए हो पाया। बियॉन्ड द क्लाउड्स को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यूज दिए थे । दर्शकों को भी ईशान खट्टर की एक्टिंग पसंद आई । इसके बावजूद कलेक्शन इतना कम रहा है ।

बियॉन्ड द क्लाउड्स में मुंबई के स्लम एरिया में शूटिंग हुई है। भाई-बहन की यह कहानी अनचाहे बने रिश्तों की गहराई और खूबसूरती को दर्शाती है।इस फिल्म के लिए ए. आर. रहमान ने संगीत दिया है । फिल्म में उनका म्यूजिक स्लमडॉग मिलेनियर की तरह अपनी अलग छाप छोड़ता है । उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड तक फिल्म अच्छी कमाई कर लेगी ।इस फिल्म का बजट 1.2 करोड़ है । फिल्म का सब्जेक्ट जिस तरह का है उस तरह की फिल्में अक्सर दर्शकों को खींचने में नाकामयाब रहती हैं ।

फिल्म में दिल छू लेने वाले कई पल हैं। खासकर आमिर यानि ईशान खट्टर की मनोस्थिति बदलने से जुड़े दृश्य। जिस तरह वह अपनी बहन के बलात्कारी के परिवार की महिलाओं की मदद में अपने हिस्से की खुशी तलाश लेता है, वह काबिले तारीफ है। अक्शी की मां झुम्पा की भूमिका निभाने वाली अदाकारा जी. वी. शारदा का काम प्रभावित करता है। फिल्म में कई बार आमिर ईशान खट्टर के साथ आपकी भावनाएं भी जुड़ती हैं। जब उसका किशोर मन इस उधेड़बुन में होता है कि क्या अक्शी का बदला उसकी बहन से लिया जाए, तो आपके भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं कि इस संघर्ष में जीत पाशविक प्रवृत्ति की होगी या इनसानियत की.. इस वक्त समाज में जैसा माहौल है, उसे देखते हुए यह फिल्म सही संवेदनाएं जगाने का काम करती है।