Gossipganj.com
Film & TV News

दंगल ने तोड़ा महज तीन दिन में शिवाय का सपना

दंगल ने तोड़ा महज तीन दिन में शिवाय का सपना , दंगल’ की कमाई अब सौ करोड़ के पार है। इस आंकड़े को पार करने में आमिर की फिल्म ने जो तेजी दिखाई है, वो कमाल की है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘दंगल’ बिल्कुल उम्मीदों के अनुसार दौड़ रही है। पहले दिन यानी शुक्रवार को इसे लगभग 29.78 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। शनिवार को इसे 34.82 करोड़ रुपए मिले। संडे बड़ा दिन रहा। क्रिसमस की छुट्टी पर खूब लोगों ने इसे देखा। संडे को इसने 42.35 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब यह फिल्म 106.95 करोड़ की कुल कमाई कर चुकी है।

आमिर की फिल्म ने 100 करोड़ हासिल करने में केवल तीन दिन लिए जबकि अजय देवगन की बहुचर्चित ‘शिवाए’ ने इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए लगभग 30 दिन का वक्त ले लिया था

‘दंगल’ को जबरदस्त तारीफ मिल रही है। लोग इसे ‘सुल्तान’ से बेहतर बता रहे हैं। समीक्षकों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है। इस लिहाज से अगले संडे तक तो कमाई का आंकड़ा शानदार ही रहना है।

फिल्म को 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दूसरे देशों में भी इसे 1000 स्क्रीन्स पर जगह मिली है। विदेश में इसे अभी तक लगभग 45 करोड़ रुपए मिल चुके हैं।

यह शानदार शुरूआत है। आने वाला हफ्ता और बड़ा होने वाला है क्योंकि पूरे हफ्ते ही छुट्टियों का माहौल रहने वाला है और इस दौरान ‘दंगल’ खूब कमाने वाली है।