Gossipganj
Film & TV News

बत्ती गुल मीटर चालू मूवी रिव्यू | कहीं कहीं जॉली एलएलबी की याद दिलाती है

0 220

बत्ती गुल मीटर चालू सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार हो रहा था। बिजली समस्या पर आधारित इस फिल्म की कहानी उत्तराखंड के छोटे से टिहरी गांव पर आधारित है। मूवी में शाहिद (सुशील कुमार पंत) इसी गांव के निवासी के किरदार में हैं। वहीं श्रद्धा कपूर भी उसी गांव की रहने वाली हैं जो फिल्म में साधारण से परिवार की ललिता का किरदार निभाती हैं। यामी ने फिल्म में एक वकील का रोल अदा किया है।

बत्ती गुल मीटर चालू के गाने को काफी पसंद किया गया। वहीं मूवी के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी सराहा है।एक्टिंग की बात करें तो शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर ने शानदार एक्टिंग की है। ये फिल्म इसलिए भी अच्छी है क्योंकि अब तक इस मसले पर किसी ने भी फिल्म नहीं बनाई है और ये समस्या भारत जैसे देश में बेहत आम है। फिल्म में डायरेक्टशन भी ठीक है। बस कहीं कही ये फिल्म जॉली एलएलबी की याद दिलाती है। जो इस फिल्म के लिए नकारात्मक है।

बत्ती गुल मीटर चालू की कहानी टिहरी गांव की बिजली की समस्या पर आधारित है। इस गांव में बिजली की उपलब्धता तो कम है लेकिन बिल उसका डबल। मूवी में दिखाया गया है कि किस तरह गांव की बत्ती झिलमिलाते हुए गुल हो जाती है। फिल्म में टर्निंग प्वाइंट तब आता है जब शाहिद कपूर के दोस्त की फैक्ट्री का 54 लाख का झूठा बिजली बिल आता है।जिसे देख कर सबके होश उड़ जाते हैं इस बात से शाहिद कपूर का दोस्त काफी परेशान हो जाता है। इस समस्या पर कोई सुनवाई न होने चलते वह आत्महत्या कर लेता है।शाहिद कपूर को काफी मलाल होता है कि वह अपने दोस्त को बचा ना सका।इसके बाद शाहिद कपूर सिस्टम से लड़ने के लिए निकल पड़ते है। यही से मूवी दिलचस्प मोड़ ले लेती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...