Gossipganj
Film & TV News

बागी 2 | दमदार मसालेदार फिल्म | टाइगर श्रॉफ ने जमा दिया रंग

गानों की कमी खलती है फिल्म में

0 157

बागी 2 | दमदार मसालेदार फिल्म | टाइगर श्रॉफ ने जमा दिया रंग2018 यूं तो बॉलीवुड के लिए अच्‍छा साल साबित हो रहा है और मार्च के अंत में रिलीज हो रही बागी 2 से इंडस्‍ट्री और भी उम्‍मीद बांधे है। दरअसल पहली तीन महीने में रिलीज होने वाली ये पहली एक्‍शन फ‍िल्‍म है। टाइगर श्रॉफ अपनी इमेज एक अच्‍छे एक्‍शन स्‍टार की बना रहे हैं और युवा दर्शक व एक्‍शन के दीवाने उनकी फ‍िल्‍म को लेकर क्रेजी भी लग रहे हैं।

टाइगर श्रॉफ ने अपनी फ‍िल्मी हीरोपंती के साथ ही एहसास द‍िला द‍िया था क‍ि डांस और एक्शवन उनकी ताकत रहेंगे और बागी 2 देखते हुए भी आपको ऐसा ही महसूस होगा। टाइगर श्रॉफ ने बॉगी 2 के लिए खासतौर पर हांग कांग में मार्शल आर्ट्स सीखा है। इस वजह से बागी 2 को साल की सबसे बड़ी एक्शसन फ‍िल्मा भी कहा जा रहा है। हालांक‍ि सबसे बड़ी के लिए तो अभी साल के अंत का इंतजार रहेगा लेकिन एक्शान जोरदार जरूर है।

फ‍िल्म  में टाइगर श्रॉफ जब भी स्क्री न पर दिखेंगे, आप उनकी फ‍िजीक की तारीफ भी करेंगे। शायद फ‍िल्म  को लेकर क्रेज की एक वजह ये भी है। यंग क्राउड इस कारण से फ‍िल्मफ को थिएटर पर ज्या‍दा देखेगा। फ‍िल्मक एक और वजह से आकर्षि त करती है और वो है वन लाइनर्स। टाइगर श्रॉफ की पहली ही फ‍िल्म  से ये उनका यूएसपी रहे हैं और बागी 2 के ट्रेलर में सुनाई द‍िया डायलॉग – जो तेरा टॉर्चर है वो मेरा वार्म अप है – ही इस बात का सबूत है क‍ि यंगस्टरर्स को कुछ अच्छीा लाइंस आम जिंदगी में सुनाने को मिल जाएंगी।

टाइगर को अपनी इमेज और बागी 2 के एक्‍शन बेस्‍ड फ‍िल्‍म होने का ही नतीजा है कि फ‍िल्‍म की एडवांस ओपन‍िंग रिलीज से 5 दिन पहले शुरू हो गई थी। वैसे बागी-2 को वर्ल्डवाइड 4125 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। भारत में बागी 2 को 3500 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं। 75 करोड़ में बनी बागी को 45 देशों में रिलीज किया जा रहा है। फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर हैं अहमद खान। वैसे प्रोड्यूसर साजिद नाड‍ियाडवाला के साथ टाइगर श्रॉफ की ये तीसरी फ‍िल्‍म है। एक एक्‍शन फ‍िल्‍म में हिरोइन को जितनी जगह मिलती है, दिशा पटानी को भी उतने में ही बांध द‍िया गया है।

म्‍यूजिक के मामले में बागी 2 थोड़ा निराश करती है। आप बागी वाली अपेक्षा न रखें, बावजूद इसके कि फ‍िल्‍में जैकलिन फर्नांड‍िस का आइटम सॉन्‍ग – एक दो तीन का रीमिक्‍स भी है। भले ही सितारों ने जैकल‍िन के डांस मूव्‍स और गणेश आचार्य की कोर‍ियोग्राफी की तारीफ की हो लेकिन करीब 3 दशक से माधुरी दीक्ष‍ित के इस गाने को दिल में बसाए दर्शक रीमिक्‍स को पचा नहीं पा रहे हैं। फ‍िल्‍म की सपोर्ट‍िंग कास्‍ट के लिए भी जाना जाएगा। रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपयी, दीपक डोबर‍ियाल जैसे कलाकार बागी 2 में नजर आएंगे वहीं प्रतीक बब्‍बर का बतौर विलेन इस फ‍िल्‍म के साथ कमबैक हो रहा है। थ‍िएटर से बाहर आने के बाद एक्‍शन और वन लाइनर्स के साथ इनकी चर्चा भी जरूर होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...