Gossipganj
Film & TV News

3 स्टोरीज | तीन लोगों की ज़िंदगी का गजब का ताना बाना बुनती फिल्म

फिल्म में है सस्पेंस का ज़रा सा तड़का

0 281

3 स्टोरीज | तीन लोगों की ज़िंदगी का गजब का ताना बाना बुनती फिल्म, 3 लोगों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती डायरेक्टर अर्जुन मुखर्जी की फिल्म ‘3 स्टोरीज’ आपको एक साथ 2 घंटे बांधे रखेगी। जितना इंटरेस्टिंग इस फिल्म का पोस्टर है उतनी ही ये फिल्म भी आपको इंटरेस्टिंग लगेगी। हालांकि बीच-बीच में आपको ऐसा एहसास हो सकता है मानों आप कोई शॉर्ट फिल्म देख रहे हों, लेकिन कुल मिलाकर फिल्म अच्छी है। फिल्म में सस्पेंस का हल्का सा पुट देखने को मिलेगा, जो फिल्म की गति को आगे बढ़ाने में मदद करता है। फिल्म का फर्स्ट हाफ आपको रेणुका शहाणे की शानदार एक्टिंग से एक बार फिर रुबरु करेगा तो वहीं दूसरा हाफ आपको डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर की तारीफ करने का मौका देगा।

फिल्म की कहानी कमाल की है। कहानी मुंबई के एक चॉल की है। ‘3 स्टोरी’ कहानी है 3 लोगों और उनके साथ उनकी कहानी को आगे बढ़ाने वाले 3 और किरदारों की। जिसमें सभी ने बेहतरीन काम किया है। यूं तो फिल्म में सभी किरदार अपनी अलग-अलग जिदंगी जी रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके कहीं न कहीं एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। फरहान अख्तर लीक से हटकर फिल्में करते रहे हैं फिर चाहें अदाकारी हो, डायरेक्शन हो या प्रोडक्शन हो। फिर चाहें ‘रॉक ऑन’ हो, ‘दिल चाहता है’ हो या फिर ‘तलाश’ हो। फरहान की इसी लिस्ट में अब ‘3 स्टोरीज’ भी शामिल है। डायरेक्टर अर्जुन मुखर्जी की यह पहली फिल्म है जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है।

3 स्टोरीज फिल्म कुछ धीमी है लेकिन अच्छी बात है कि आपको बांधे रखती है और 2 घंटे में खत्म हो जाती है। फिल्म का सरप्राइज एलिमेंट है ऋचा चड्ढा जो एक बार फिर दर्शकों को अलहदा अंदाज से वाकिफ कराएंगी। वहीं 3 स्टोरीज के अन्य कलाकार शरमन जोशी, मासूमी मखीजा, टीनएजर एक्टर अंकित राठी और आयशा अहमद सभी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म में कुल मिलाकर 15 मिनट के गाने हैं, लेकिन वो भी कहानी को आगे बढ़ाने की भूमिका में है, गाने बैकग्राउंड में चलते रहते हैं इसीलिए फिल्म में अलग से गाने होने का आभास नहीं होता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...