Gossipganj.com
Film & TV News

रणबीर कपूर और रणवीर सिंह नहीं दिखेंगे साथ, रणबीर नहीं करेंगे रणवीर से साथ काम

रणबीर कपूर और रणवीर सिंह नहीं दिखेंगे साथ, रणबीर नहीं करेंगे रणवीर से साथ काम, फिल्‍ममेकर करण जौहर ने जब से अपनी अगली फिल्‍म ‘तख्‍त’ की घोषणा की है तब से इस फिल्‍म को लेकर कोई न कोई खबर फिल्‍म जगत की सुर्खी बन जा रही है। करण ने इस फिल्‍म में बड़े-बड़े सितारों को कास्‍ट किया है। इनमें से एक रणवीर सिंह और विकी कौशल भी हैं। अब खबर आई है कि करण इस फिल्‍म में रणवीर के साथ विकी कौशल की जग‍ह रणबीर कपूर को लेना चाहते थे, लेकिन रणबीर ने काम करने से इनकार कर दिया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर रणबीर ने इतने बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने से क्‍यों मना कर दिया। रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ साथ काम करने से फैन्स को थोड़ी निराशा ज़रूर हुई है।

चलिए अब आपको बता देते हैं रणबीर ने रणवीर के साथ काम करने से इनकार क्यों कर दिया। दरअसल रणबीर का यह फैसला पूरी तरह से प्रोफेशनल है। उनके पास डेट्स की कमी के कारण उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। वह पहले से ही ब्रह्मास्त्र, शमशेरा और लव रंजन की एक और फिल्म की शूटिंग में व्यसस्ति हैं। इसलिए तख्ता की स्क्रिप्ट पसंद आने के बावजूद उन्होंने करण को फिल्म के लिए हामी नहीं भरी। खैर वजह जो भी हो लेकिन रणबीर कपूर के फैन्स हों या फिर रणवीर सिंह के फैन्स दोनों को इन कलाकारों को साथ में देखने के लिए शायद थोड़ा और इंतज़ार करना पड़े।

इस फिल्‍म में रणवीर सिंह के अलावा करीना कपूर खान, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्‍ह्वी कपूर और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। माना जा रहा है कि फिल्‍म 2020 में रिलीज हो सकती है। फिल्‍म की शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। इस फिल्‍म को करण ने खुद निर्देशित करने का फैसला लिया है। करण करीब 2 साल बार फिर से कोई फिल्‍म खुद निर्देशित करेंगे। इससे पहले उन्‍होंने ऐश्‍वर्या और रणबीर स्‍टारर ऐ दिल है मुश्किल का निर्देशन किया था।