Gossipganj.com
Film & TV News

रंगीला का सीक्वल बनाएंगे राम गोपाल वर्मा, स्टारकास्ट पर अभी भी सस्पेंस बरकरार

रंगीला का सीक्वल बनाएंगे राम गोपाल वर्मा, स्टारकास्ट पर अभी भी सस्पेंस बरकरार, बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल और बायोपिक्स की बाढ़ सी आ गई है। जिसे देखो वही सीक्वल और बायोपिक बनाने में लगा है। तो भला रामगोपाल वर्मा पीछे क्यों रहें। उनके खाते में ‘रंगीला’ जैसी सुपरहिट फिल्म है, ‘रंगीला’ में उर्मिला मातोंडकर और आमिर खान के करियर में हलचल मचा दी थी। वहीं, अब रंगीला का सीक्वल लेकर राम गोपाल वर्मा आने वाले हैं।

जिसमें से एक खबर यह है कि रामगोपाल वर्मा ‘रंगीला का सीक्वल के डायरेक्शन का जिम्मा खुद नहीं लेगें, बल्कि अपने किसी असिस्टेंट को ब्रेक देंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरु हो चुका है और कास्टिंग को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि रंगीला का सीक्वल में न्यूकमर की टीम होगी। खबर है कि फिल्म अगले साल तक शुरु हो सकती है।

वैसे अभी कुछ दिनों पहले ही राम गोपाल वर्मा ने राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ देखने के बाद अब संजय दत्त की असली कहानी को लेकर फिल्म बनाने की बात भी कह चुके हैं। कोई भी नहीं भूल सकता कि कैसे रामगोपाल वर्मा ने ‘रंगीला’ हिट होने के बाद आमिर खान की तुलना में फिल्म के एक वेटर के सीन की परफॉर्मेंस को बेहतर बताया था। अब देखने वाली बात ये होगी कि फिल्म की सीक्वल कितना रंगीला होगा।

खैर जो भी लेकिन राम गोपाल वर्मा की रंगीला एक यादगार फिल्म है। इतना ही नहीं इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। अब देखना होगा कि राम गोपाल वर्मा अपनी पुरानी हिट फिल्म रंगीला के सीक्वल को कितना बेहतर बना पाते हैं। वैसे भी जब रंगीला रिलीज़ हुई थी तब की जनरेशन बदल चुकी है। आपको याद होगा कि राम गोपाल वर्मा ने शोले की रीमेक भी बनाई थी लेकिन फिल्म ज़बरदस्त तरीके से फ्लॉप हुई थी। इतना ही नहीं हाल फिलहाल इन्होंने एक एडल्ट स्टार मिया मालकोवा को लेकर भी वेब फिल्म बनाई थी लेकिन वो भी पिट गई।